The news is by your side.

बंदी का आदेश हुआ तो सेल्समैन ने घर पर ही खोल ली शराब की दुकान

-18 पेटी शराब के साथ हुआ गिरफ्तार,दुकान संचालक की तलाश

अयोध्या। खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर आयोग के निर्देश पर जिला मजिस्ट्रेट ने 48 घंटे की  पदार्थों की बिक्री की बंदी का आदेश जारी किया तो आबकारी की एक दुकान के सेल्समैन ने घर पर ही ठेका खोल लिया। 18 पेटी शराब और बीयर रख बिक्रीकर मोटा मुनाफा हासिल का मंसूबा  पाले ही था कि किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस और आबकारी संयुक्त टीम ने छापेमारी कर मदिरा की खेप बरामद कर ली और सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मामले में ठेके के लाइसेंसी की तलाश है।

Advertisements

रविवार को सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि सटीक सूचना पर एसओजी प्रभारी मो. अरशद खान, नगर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह और आबकारी निरीक्षक हरीन्द्र कृष्णा की संयुक्त टीम ने ककरही बाजार से आज 18 पेटी अंग्रेजी शराब व बियर बरामद  की है। मौके से विनोद कुमार मौर्य निवासी ककरही बाजार चूना भट्ठी कोतवाली नगर को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार विनोद कोतवाली क्षेत्र के चौक स्थित आबकारी  लाइसेंसी दुकान का सेल्समैन है।

पूछताछ में उसने बताया है कि अंग्रेजी शराब के ठेके से वह शराब और बीयर की खेप बंदी के दौरान बिक्री के लिए लाया था। प्रकरण में पुलिस ने पकड़े गए सेल्समैन के साथ ठेके के लाइसेंसी राहुल गुप्ता के खिलाफ आबकारी अधिनियम और निषेधाज्ञा के उललंघन का केस दर्ज कराया है। पकड़े गए सेल्समैन का चालान किया जा रहा है और दुकान तलाश कराई जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.