The news is by your side.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

अयोध्या। कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्षा एवं यूपीए की चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई अनैतिक टिप्पणी के खिलाफ आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रिकाबगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक कर आक्रोश जताया। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने कहा की यह वह देश है जहां स्त्रियों को देवी की संज्ञा दी जाती है। उसी देश के प्रधानमंत्री द्वारा हमारी नेता पर ऐसी टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। एक प्रधानमंत्री द्वारा ऐसी टिप्पणी करना अशोभनीय है हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने इस टिप्पणी पर श्रीमती सोनिया गांधी जी से माफी मांगी चाहिए।
जिला अध्यक्ष संजय तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी की भर्त्सना करते हुए कहा की मोदी नरेंद्र मोदी ने सिर्फ सोनिया गांधी का ही नहीं अपितु पूरे महिला समाज का अपमान किया है। उन्हें इस पर जवाब देना ही होगा।
अयोध्या विधानसभा अध्यक्ष बिलाल अंसारी ने कहा की नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के खिलाफ आज पूरे हिंदुस्तान में युवा कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रहा है। यदि नरेंद्र मोदी ने माफी नहीं मांगी तो हम इस दिशा में बड़ा आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष आरिफ आब्दी, जिला उपाध्यक्ष रणजीत सिंह, धर्मेंद्र सिंह फास्टर, महानगर अध्यक्ष करण त्रिपाठी, प्रदेश सचिव उमर मुस्तफा, एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष हिमांशु पांडे,साकेत महाविद्यालय के छात्र नेता एवं उपाध्यक्ष प्रत्याशी शिवम पांडे, विधानसभा उपाध्यक्ष राजेश तिवारी, शोभित शुक्ला, रीत मणि मिश्रा, अरविंद यादव, अर्जुन वर्मा रजनीश शर्मा आदि जन उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.