The news is by your side.

महिला की मौत पर भडके तीमारदार, की तोडफोड

– सीएमएस ने डीएम से जिला अस्पताल में सुरक्षा देने की उठाई मांग

अयोध्या। जिला अस्पताल में महिला की मौत के बाद शुक्रवार आधी रात तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया। जिला अस्पताल में की तोड़फोड़ के साथ डॉक्टर व स्टॉफ से भी मारपीट की। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने धारा 307, 7CLA एक्ट में केस दर्ज किया है।

Advertisements

कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के जलालपुर माफी की रहने वाली महिला की तबीयत खराब थी। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात मौत हो गई थी। मौत की जानकारी होने पर तीमारदार शव लेकर चले गए। बताया जाता है कि आधी रात के करीब कई लोग जिला चिकित्सालय वापस पहुंचे। जिन्होनें जिला चिकित्सालय में तोड़फोड़ की।डाक्टर व संविदाकर्मियों के साथ मारपीट की।

मारपीट में डॉक्टर शाहिद व डॉक्टर सर्वेश श्रीवास्तव को चोंटे आयी है। जिनका मेडिकल हुआ है। इसके साथ अन्य कई संविदाकर्मियों को भी चोट आयी है। मारपीट की घटना के बाद चिकित्सक व मेडिकल स्टाफ आक्रोशित हो गए। हड़ताल पर जाने लगे लेकिन सीनियर्स ने उन्हें समझा बुझा कर शांत किया। अस्पताल कर्मियों ने जिलाधिकारी से जिला चिकित्सालय में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। वहीं मामले में जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि रात में हुई जिला चिकित्सालय में तोड़फोड़ की घटना को लेकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  डीएम ने हीट स्ट्रोक से बचाव के लिए जारी की एडवायजरी

Comments are closed.