The news is by your side.

कोरोना पीड़ितों को निःशुल्क भोजन पहुंचाने का उठाया बीड़ा

– श्री राणी सती दादी निः शुल्क भोजन सेवा का हुआ शुभारम्भ

अयोध्या। मारवाड़ी युवा मंच व जय हनुमान प्लाईवुड इंडस्ट्रीज द्वारा जनपद अयोध्या के श्री राणी सती दादी निशुल्क भोजन सेवा के द्वारा सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड से पीड़ित व्यक्ति व उनके परिवारजनो को दोपहर एवं रात्रि का पूर्ण भोजन (थाली) निशुल्क उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया। जिसका शुभारंभ शनिवार को डीएम अनुज कुमार झा ने किया।

Advertisements

शुभारंभ के अवसर पर उन्होंने बताया कि देश प्रदेश में जिस तरह से कोविड का कहर है ऐसे में कोविड मरीजों को उनके घर तक भोजन पहुंचाने का यह कार्य काफी सराहनीय है। उन्होंने संस्था को निर्देशित किया कि कोविड मरीज तक भोजन ले जाने वाले वालंटियर अपने आप को सुरक्षित रखते हुये बड़े ही सावधानी से कार्य को पूरा करें। कोशिश यह करे कि मरीज तक भोजन पहुंचने से पूर्व उनको फोन कर दें और भोजन को उनके द्वार पर ही उनके सुपुर्द करें। मारवाड़ी युवा मंच के संयोजक पीयूष सिंघल ने बताया कि हमारी संस्था ने पिछले लॉक डाउन में भी बाहर से आने वाले प्रवासियों को निरन्त नास्ता व भोजन की व्यवस्था किया था। उसी तरह इस बार भी हम उन कोविड मरीजों जिनके घर पर खाना बनाने वाला कोई नहीं है उन्हें दोनों टाइम का भोजन एक मैसेज पर उनके घरों तक पहुंचा रहें है।

इस सहयोग का पूरा श्रेय जय प्रकाश अग्रवाल (पप्पू जी ) को जाता है जिन्होंने हमारी हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया है। इसमें हमें हमारी संस्था के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त है। अतः आप के माध्यम से हम सभी को यह आश्वस्त करते है कि मारवाड़ी युवा मंच अयोध्या सदैव राष्ट्र की सेवा में तत्पर रहेगा। जरूरत मंद एक दिन पूर्व रात्रि 8 बजे तक 7080363999, 8874451000 नंबर पर बुक करवा सकते हैं।

Advertisements

Comments are closed.