The news is by your side.

रीता मौर्य को प्रत्याशी बनाये जाने पर हुआ स्वागत

चुनाव में रोटी कपड़ा और मकान रहेगा मुद्दा : रीता

Advertisements


अयोध्या। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से अयोध्या विधानसभा की प्रत्यासी बनाई गई रीता मौर्या ने प्रियंका गांधी और जिले की कांग्रेस कमेटी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार प्रिंयका गांधी ने मुझपर भरोसा दिखाया है ,अयोध्या से जीतकर मैं उनको एक सीट जरूर दूँगी ।

रीता मौर्य के पति रामनरेश मौर्या ने अपनी पत्नी को अयोध्या से टिकट मिलने पर प्रियंका गांधी और शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं और मेरी पत्नी प्रतिदिन जनता के बीच पहुँचकर कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचा रहे हैं । इस चुनाव में हमारा प्रमुख मुद्दा रोटी कपड़ा और मकान रहेगा। क्योंकि आज के समय में जनता को इन्हीं तीन चीजों की ज्यादा जरूरत है।

अब तक की सरकारों में किसान बहुत परेशान हुआ है ,कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा, और बैंक से खेती करने के लिए उचित लोन दिया जाए इसकी व्यवस्था की जाएगी। कांग्रेस की सरकार आने पर महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर भी अंकुश लगाया जाएगा । और सरकारी नौकरियों में महिलाओं की भागीदारी भी सुनिश्चित कराई जाएगी।

जैसा की प्रियंका गांधी ने लड़कियों के लिए स्कूटी देने की बात कही थी सरकार आने पर सभी को यह सुविधाएं दी जाएगी । जिससे बेटियों को काम करने में आसानी होगी । जितना कांग्रेस के घोषणा पत्र में है सभी वर्गों को ध्यान रखते हुए उसको लागू किया जाएगा। पूरे प्रदेश में खुशहाली आएगी और अमन और चैन का माहौल बना रहेगा ।

Advertisements

Comments are closed.