The news is by your side.

सर्राफा सहित कई दूकानों में चोरी से व्यापारियों में आक्रोश

पुलिस तफ्तीस में जुटी, जल्द खुलासा करने का दावा

अयोध्या। शहर के हृदय स्थल चौक में स्थित आभूषण व कपड़े की दूकानों में हुई लाखों की चोरी से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। कई दूकानों में हुई चोरी की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस के साथ सीओ अरविन्द चौरसिया मौके पर पहुंचे और छानबीन करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने लाखों की हुई चोरी का खुलासा शीघ्र करने और चोरों को गिरफ्तार करने का वादा किया है।
शहर में चौक बाजार में अगल बगल की कई दुकानों में हुई चोरी से व्यापारियों में असुरक्षा का माहौल बढ़ रहा है इसकी चपैट में आयें व्यापारिक फर्म कामता प्रसाद सुन्दर लाल सर्राफ के मालिक अर्पित अग्रवाल, सस्ता जनरल स्टोर के मालिक मो जफर व मो0 सईद एण्ड संस के मालिक कासिफ व शादाब से तुरन्त सूचना मिलने पर सुबह सुबह व्यापार अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील जायसवाल महानगर प्रभारी विश्व प्रकाश रूपन जिले के प्रभारी कमल कौशल व प्रवक्ता शैलेन्द्र सोनी ’रामू’ चोरी के घटना स्थल पर मिलने पहुंचे और उन्हे ढांढस बंधाया।
श्री कौशल ने घटना स्थल से ही एस0पी0 सिटी को टेलीफोन से सूचना दिया, फलस्वरूप क्षेत्राधिकारी नगर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के दौरान व्यापारियों ने चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर असंतोष व्यक्त किया। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील जायसवाल ने क्षेत्राधिकारी नगर अरविन्द चौरसिया को बीते कुछ माह से लगातार सरदार क्लाथ, पंजाब क्लाथ हाउस, सुमंगलम ज्वैलर्स आदि सहित सर्राफ दुकान व सस्ता जनरल की दुकानों में चोरी हो गये माल की बरामदगी व घटना के खुलासे की मांग की। श्री जायसवाल ने कहा कि इस समय अपराधियों के विरूद्ध लगातार कारवाई होने की बात करने के बावजूद भी लखनऊ में सरेआम कई लूट व हत्या हो गयी, व्यापारियों को सुरक्षा को तत्पर रहने वाली पुलिस अब जनता के प्रति जवाब देही के बजाय राजनैतिक हितो को पूर्ति साधने हेतु उपयोग की जाने लगी है। श्री रूपन ने इन घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने की मांग की वहीं श्री कौशल से क्षेत्राधिकारी नगर वार्ता के दौरान उन्होने घटना के शीघ्र खुलासे हेतु आश्वस्त किया। इस अवसर पर पीड़ितो ढांढस बंधाने मे संगठन के मो0 सिराज, शैलेन्द्र सोनी ’रामू’, नीरज जायसवाल, तैय्यब अली आदि प्रमुख रहें।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.