The news is by your side.

राम मंदिर निर्माण समिति की बैठक में नीव निर्माण पर हुई चर्चा

– नीव का काम थोड़ा बाकी, प्लिंथ ऊंचा करने का काम नवंबर में : चम्पत राय

अयोध्या। शुक्रवार को राम मंदिर निर्माण समिति की पहले दिन की बैठक सर्किट हाउस में सम्पन्न हुई। बैठक में राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र,श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी महाराज व ट्रस्ट के अन्य सदस्य मौजूद रहे। एलएनटी टाटा कंसलटेंसी के एक्सपर्ट भी मौजूद रहे।

Advertisements

बैठक में राम मंदिर के नीव के निर्माण को लेकर चर्चा हुए। वही बैठक समाप्त होने के बाद मीडिया से मुखतिब होते हुए ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि नीव का काम अभी चल रहा है थोड़ा काम बाकी हैं। प्लिंथ ऊंचा करने का काम नवंबर में शुरू हो ऐसी तैयारी हैं। उन्होंने बताया कि प्लिंथ के पत्थर नवंबर में लगाए जाने का विचार किया जा रहा है।

अयोध्या में राष्ट्रपति के आगमन को लेकर महासचिव चंपत राय ने बताया कि राष्ट्रपति के साथ सुरक्षा की परंपराएं हैं बनी हुई है। यदि राम जन्मभूमि परिसर में अवलोकन कराने का कार्य मुझसे कहा जाएगा तो मैं करूंगा। राष्ट्रपति सम्मानित व्यक्ति हैं और भारत वर्ष के प्रथम नागरिक हैं। स्वतंत्र भारत के पहले राष्ट्रपति हैं जो अयोध्या में रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ठगी व फरेब है पर्सनालिटी का ऐब : डा. आलोक मनदर्शन

Comments are closed.