आक्रोशित परिजनों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

लापता युवती का सुराग नहीं लगा पा रही पुलिस

रुदौली। तीन दिनों से लापता युवती का पुलिस द्वारा अभी तक सुराग न लगाएं जाने से क्षुब्ध युवती के परिजनों व ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव के बंगले पर शनिवार को इकठ्ठा होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी कर भड़ास निकाली ।युवती का भाई भरे गले रोते हुए चिल्ला चिल्ला कर बहन के अपहरण की दास्तां बयां कर रहा था। वही पुलिस पहले और आज भी मानने को तैयार न थी। अपहरण के मामले को सिर्फ गुमशुदगी दर्ज कर ही मामले से इति श्री कर हाथ पर हाथ धर कर बैठ गई। शनिवार को लोगों में नाराजगी इस कदर बढ़ी कि सैकड़ों की भीड़ विधायक रामचंद्र यादव के बंगले पर इकट्ठा हो गई। हालांकि पुलिस ने अब अपहरण की धाराओं में केस कर लिया है।
दरअसल रुदौली नगर की एक युवती का तीन दिन पहले दिन-दहाड़े अपहरण हो गया। जिसका मुख्य आरोपी गैर समुदाय का ऐहार गांव निवासी सोनू को बनाया गया है। इसमें सहयोगी की भूमिका युवती की एक सहेली और उसके परिजन जो कि उसके ही मोहल्ले के हैं की बताई गई है। युवती के भाई का आरोप है कि उसने अपनी बहन के अपहरण की पूरी घटनाक्रम रुदौली कोतवाली की पुलिस को बताया लेकिन पुलिस ने कहा कि अपहरण नहीं केस गुमशुदगी में दर्ज होगा। शनिवार को देर शाम तक भी जब युवती का कोई सुराग नहीं लगा। तब नगर के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। लोगों की भीड़ नहर कोठी स्थित विधायक रामचंद्र यादव के डाक बंगले पर इकट्ठा हो गई। पूरा प्रकरण समझने के बाद विधायक ने कोतवाल विश्वनाथ यादव को वहीं बुलाकर पहले तो कार्रवाई के बावत जानकारी हासिल की। लेकिन कोतवाल ने जब कहा कि मुख्य आरोपी के सहयोगियों से पूछताछ किस आधार पर की जाय। इस पर विधायक ने कड़ी फटकार लगाई और बोले अपहरण का केस गुमशुदगी में किस तरह से सिमटाए। इसके बाद उन्होंने चेताया कि सुबह तक रिजल्ट दिखे। युवती के अपहरण मामले में तनावपूर्ण स्थिति को भांप विधायक ने रात में डीएम डा. अनिल पाठक व इंचार्ज एसएसपी/एसपी आरए संजय कुमार को प्रकरण से अवगत कराते हुए पुलिस की हीलाहवाली की शिकायत की। इस बावत एसपी आरए संजय कुमार ने बताया कि युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज है और पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है।

इसे भी पढ़े  पेड़ से टकराई बाइक, कटीले तार में उलझे सवार,हुई मौत

गुस्साए लोगों ने सड़क किया जाम

रुदौली नगर की अपहृत युवती की बरामदगी किए जाने की मांग को लेकर‌ लोगों में गुस्सा दिखा। नगर के लोगों ने‌ नयागंज-नवाब बाजार मार्ग को जाम‌ कर दिया। बीच सड़क पर दरी बिछा कर लोग बैठ गये। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस पर पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। इसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार को हुई। तब वह आए और लोगों को आश्वस्त किया कि पुलिस की कई टीमें लगी हैं,  जल्द से जल्द युवती बरामद कर ली जाएगी। इसके बाद मार्ग बाहल हो सका।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More