The news is by your side.

मित्रसेन के विचारों कों आगे बढ़ाना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि : राममूर्ति वर्मा

तीन बार सासंद और सात बार विधायक रहे मित्रसेन यादव की 90वीं जयंती पर सम्मान समारोह व गोष्ठी का हुआ आयोजन

अयोध्या । तीन बार सासंद और सात बार विधायक रहे मित्रसेन यादव की 90वीं जयंती समारोह भीम यादव के आयोजन में तथा पूर्व मंत्री आनन्दसेन के संरक्षण में रुदौली चेयरमैन जब्बार अली की अध्यक्षता में विशिष्ट जनों के समान के साथ शहीद भवन पर सम्पन्न हुई।

Advertisements

कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व टाण्डा विधायक राममूर्ति वर्मा ने कहा स्व. मित्रसेन यादव की विचारों को आगे बढ़ाना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होंगी। श्रीवर्मा ने कहा अयोध्या की धरती पर मित्रसेन यादव जैसा संघर्ष शील नेता न हुआ है न आने वाले समय में होगा। पार्टी को मजबूत करने के लिए मेरी जहां जरुरत होगी मैं सदैव तैयार रहूंगा।

पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय ने मित्रसेन यादव को गरीबों का मसीहा बताया। पूर्व विधायक जयशंकर पाण्डेय ने अयोध्या में मित्रसेन यादव की तरह संघर्ष की जरुरत बतायी । कार्यक्रम में आये हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए पूर्व आनन्दसेन ने भावुक स्वरों में कहा हमारे परिवार कों आपस में लड़ाने की साजिश हो रही है जिसमें विरोधी सफल नही होगें। उन्होने कहा बाबूजी की विरासत को जनता के बल पर बरकरार रखेगें ।

कार्यक्रम में बीकापुर प्रत्याशी रहे हाजी गब्बर , पूर्व एमएलसी प्रत्याशी अवधेश यादव , सपा जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव , भदरस्सा चेयरमैन मो. राशिद , रोली यादव , अरविन्द सेन , राम लखन यादव , सहित अनेक सपा नेताओं ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया। सम्मान समारोह में मीडिया कर्मीयों एवं समाजसेवियों को ‘मित्रसेन यादव सम्मान ‘ से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन जे.पी. यादव ने किया।

Advertisements

Comments are closed.