The news is by your side.

सूर्यनाथ वर्मा फिर बने भाकियू के जिला अध्यक्ष

कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने किया स्वागत

Advertisements


अयोध्या। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा सूर्य नाथ वर्मा को अयोध्या जनपद का पुनःअध्यक्ष बनाए जाने पर जनपद के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों द्वारा तिकोनिया पार्क में माला पहनाकर स्वागत किया गया।

उपस्थित कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सूर्यनाथ वर्मा ने कहां की प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझ पर पुनः विश्वास रखते हुए जिला अध्यक्ष बनाया है मैं पूरी निष्ठा एवं मजबूती के साथ खरा उतरूंगा और किसानों मजदूरों के मान सम्मान व समस्याओं के समाधान के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाएंगे संगठन मजबूती के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि पूरी ईमानदारी के साथ संगठन मजबूती में लग जाएं और दिनांक 16, 17,18 जनवरी को इलाहाबाद में होने वाले राष्ट्रीय शिविर में पूरी सावधानी के साथ भागीदारी सुनिश्चित करें। तथा अधिकारियों को भी चेतावनी दिया है कि किसानों की जायज समस्याओं का समाधान बिना हीला हवाली के करने का कष्ट करें वरना आंदोलन झेलने को तैयार रहें।


स्वागत कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष अजय यादव, जिला सचिव राम गणेश मौर्य, कोषाध्यक्ष देवी प्रसाद वर्मा, जगदीश यादव ,उमाशंकर वर्मा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुमन पांडे, उर्मिला निषाद, मालती मौर्य ,जीतेंद्र कुमार, रामकरण ,राजेश खन्ना आदि लोग रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ऑर्थो केयर क्लीनिक का हुआ शुभारंभ

Comments are closed.