in

समाधान दिवस में आयीं 19 शिकायतें

मौके पर शिकायतों का नहीं हुआ निस्तारण, भेजी गयी टीमें

मिल्कीपुर। शनिवार को थानों में आयोजित किया गया थाना समाधान दिवस में कुल 19 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए। एक भी शिकायती प्रार्थना पत्र का निस्तारण मौके पर नहीं कराया जा सका निस्तारण के लिए मौके पर टीम भेजी गई।
कुमारगंज थाने पर आयोजित थाना समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर के डी शर्मा एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर रुचि गुप्ता मौजूद रही। उनके समक्ष कई मामले प्रस्तुत हुए। जिसमें से दो मामले राजस्व से संबंधित थे। शिकायत थी कि पड़ोसी आने जाने वाले रास्ते पर कब्जा कर रहा है। एसडीएम व सीओ पुलिस बल के साथ संबंधित लेखपाल मौके पर जाकर रास्ते को खुलवाना चाहा लेकिन रास्ता नहीं खुल सका। जिसके चलते अधिकारियों को वापस बैरंग लौटना पड़ा। पुलिस क्षेत्रअधिकारी रुचि गुप्ता ने प्रभारी थाना अध्यक्ष राम प्रकाश त्रिपाठी को निर्देशित किया कि वह जनता की शिकायतों कों गंभीरता से सुनें और उसके निस्तारण पर भी ध्यान दें।जनता को त्वरित व निष्पक्ष न्याय मिलेगा तभी थाना समाधान दिवस की सार्थकता है।
इनायतनगर में थानाध्यक्ष दुर्गेश मिश्रा की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन हुआ।कुल 8 मामले आए। जिसमें से एक भी मामले का निस्तारण मौके पर नही हो सकी। वही थानाध्यक्ष खंडासा अवनीश चौहान की अगुवाई में थाना समाधान दिवस किया गया दिवस में 8 मामले पेश हुए। जिसमें एक भी मामले का निस्तारण मौके पर नहीं किया जा सका । शेष को जांच के उपरांत निस्तारित करने संबंधित निर्देश दिए गए।

इसे भी पढ़े  सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र गंभीर

What do you think?

Written by Next Khabar Team

मोदी सरकार का बजट झूठ का पुलिन्दा : गंगा यादव

अयोध्या रिंग रोड निर्माण की भी रखी जाएगी आधारशिला