सहारनपुर से नोएडा तक आप सांसद संजय सिंह करेंगे जनअधिकार पदयात्रा

    • यात्रा में विपक्षी दलों के कई नेताओं को भी आमंत्रित करेगी आप

    • फैजाबाद से पदयात्रा में शामिल होंगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता: सभाजीत सिह

    Advertisement

    फैजाबाद। किसानों, शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, शिक्षा प्रेरकों, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली, व्यापारियों सहित सभी वर्गों को मोदी-योगी सरकार ने धोखा दिया। किसानों की कर्जमाफी के नाम पर उनके साथ क्रूर मजाक किया। शिक्षामित्र नौकरी जाने व गरीबी की वजह से आत्महत्या करने को मजबूर हैं। मोदी-योगी सरकार इनकी समस्याओं का समाधान करने के बजाए जुमलेबाजी कर रही है । जनहित के मुद्दों को लेकर 28 अगस्त को सहारनपुर में आम आदमी पार्टी विशाल रैली करेगी।
    जिसे आम आदमी पार्टी के सांसद प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, सांसद भगवंत मान, विधायक अल्का लांबा, अमानत उल्ला ,नरेश यादव सहित विपक्षी दलों के कई बड़े नेता संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि जनसभा के अगले दिन 29 अगस्त आप सांसद संजय सिंह गांधी पार्क सहारनपुर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जनअधिकार पदयात्रा की शुरुआत करेंगे। पदयात्रा सहारनपुर जिले से प्रारंभ होकर शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद जिले से होते हुए 8 सितंबर को गौतमबुद्ध नगर में समाप्त होगी।
    प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी मुद्दों के बजाय नफरत की राजनीति करके समाज को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अफवाह फैलाने व जुमलेबाजी करने में महारत हासिल है। पदयात्रा के दौरान किसानों, शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली जैसे मुद्दों पर उनके प्रतिनिधियों से सांसद संजय सिंह संवाद करेंगे साथ ही साथ जन समस्याओं को लेकर आम जनता से सीधा संवाद करेंगे
    आप प्रवक्ता ने बताया कि रैली व जनअधिकार पदयात्रा को कामयाब बनाने के लिए आम आदमी पार्टी पश्चिम जोन के अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका, सचिव पंकज पाठक, महिला विंग की अध्यक्षा छवि यादव पश्चिम प्रांत के समस्त जिलाध्यक्ष, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों किसानों व आम जनता से जनसंपर्क कर रहे हैं।प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि प्रदेश की दूसरे जोन के जिलाध्यक्ष जोन कार्यकारिणी के सदस्य व प्रमुख कार्यकर्ता रैली व पदयात्रा में शामिल होंगे ।