The news is by your side.

संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज होने पर भड़की आप

कहा मंदिर बचाने के लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी पार्टी देगी

अयोध्या। भाजपा सरकार में प्राचीन मंदिरों और ऐतिहासिक धरोहरों को तोड़ने के खिलाफ बोलना अपराध है इसीलिए अयोध्या से काशी तक मंदिरों और ऐतिहासिक धरोहरों को तोड़ने के खिलाफ भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा निकालने पर सांसद संजय सिंह सहित हम लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार की बंदर घुड़की से हम लोग डरने वाले नहीं हैं मंदिर और ऐतिहासिक धरोहर बचाने के लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी हम देंगे। राज्यसभा सांसद संजय सिंह गिरफ्तारी देने आएंगे और जिनको प्रशासन अज्ञात बता रहा है उन सभी को साथ लेकर आएंगे अयोध्या कोतवाली जहां मुकदमा दर्ज है गिरफ्तारी देंगे।
उन्होंने कहा कि योगीआदित्यनाथ की सरकार में काशी से लेकर अयोध्या तक मंदिर तोड़े जा रहे हैं और आगे तोड़ने की तैयारी कर रही है जिला प्रशासन प्रदेश सरकार के इशारे पर काम कर रहा है और भाजपा नेताओं के दबाव में है। प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि भाजपा भगाओ भगवान बचाओ यात्रा की जानकारी प्रशासन को पहले से थी 1 जनवरी को पार्टी की तरफ से लिखित तौर पर जिला प्रशासन को सूचना दी गई थी और यात्रा का पूरा रूट बताए गया था फिर ऐसा क्यों हुआ प्रशासन ने पहले यात्रा को रोकने की कोशिश की फिर उसके बाद मुकदमा पंजीकृत किया । प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा, “योगी सरकार में अयोध्या से काशी तक मंदिर तोड़ने की हो रही कार्रवाई,नादिरशाहों की सरकार में आवाज उठाना अपराध बन गया है। उन्होंने कहा कि मंदिर बचाने के लिए जो भी कुर्बानी देनी होगी पार्टी देगी। अयोध्या और बनारस में नहीं टूटने देंगे मंदिर।नकली हिंदूवादी लोगों को जनता के बीच बेनकाब करते रहेंगे ।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.