The news is by your side.

पूरी दुनिया मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बज रहा डंका : रामचन्द्र यादव

-नौ वर्षो में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के पैटर्न पर हुआ कार्य

रुदौली। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बीते नौ वर्षो में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के पैटर्न पर कार्य हुआ है।जिससे समाज के सभी वर्गों को फायदा मिला है। उक्त बातें स्थानीय डाक बंगले पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान क्षेत्रीय विधायक राम चंद्र यादव ने कही। उन्होंने कहा कि सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण करते हुए मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण कर लिए है उसी का परिणाम है पूरी दुनिया मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है।
विधायक ने रुदौली विधानसभा में भी केंद्र सरकार द्वारा हुए विकास कार्यों का ब्योरा दिया और कहा कि उम्मीदों का क्षेत्र है रुदौली विधानसभा।जिसका आने वाले दिनों में फायदा मिलेगा। विधायक ने बताया रुदौली में राजकीय मेडिकल कॉलेज, अटल आवासीय कॉलेज, औषधि प्रयोगशाला, रेलवे उपरिगामी ब्रिज, रुदौलों से होकर गुजरने वाली 84 कोसी परिक्रमा मार्ग सहित मेधा ऋषि आश्रम व माँकामाख्या भवानी मंदिर धार्मिक स्थल को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करना केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना का लाभ रुदौली को मिला है। रुदौली में भारत सरकार की हजार करोड़ से ज्यादा की योजना से विकास की नयी पटगाथा लिख रहा है।

Advertisements

नौ वर्षों में किसान सम्मान निधि, उज्ज्वल गैस योजना, आवासीय योजना, आयुष्मान कार्ड, स्वच्छ भारत योजना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना व प्रधानमंत्री आवास जैसी योजना बिना किसी व्यक्ति का जाति धर्म देखे भारत के गरीबों को सशक्त करने का काम कर रही है। उन्होंने बताया उम्मीदों का क्षेत्र रुदौली के कुशहारी में ट्रामा सेंटर व रौनाही में तटबंध के कार्य की स्वीकृति भी जल्द सरकार में प्राप्त हो जाएगी।पत्रकारवार्ता के दौरान जिला पंचायत सदस्य राम नेवल लोधी,शेखर गुप्ता, सचिन कसौधन सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  अग्नि देव का तांडव जारी, कपासी में आधा दर्जन घर की गृहस्थी जलकर राख

 

Advertisements

Comments are closed.