The news is by your side.

सेवा संकल्प दिवस के रुप में मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन

-सांसद लल्लू सिंह ने जिला व महिला चिकित्सालय में वितरित किया फल

अयोध्या। पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन भाजपा सेवा व संकल्प के रुप में मनाया। सांसद लल्लू सिंह ने जिला व महिला चिकित्सालय में फल वितरण किया। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की प्राथमिकताओं में गरीबों का विकास है। पंडित दीनदयान उपाध्याय के एकात्म मानववाद के सिद्धान्तों पर चलते हुए सरकार अंतिम व्यक्ति के उत्थान के प्रति संकल्पित है।

Advertisements

उन्होने कहा कि पूरा विश्व आज भारत के नेतृत्व के आगे नतमस्तक है। कोविड काल की विषम परिस्थिति में भी सरकार ने लोगो की आशाओं व विश्वास को टूटने नहीं दिया। गरीबों व जरुरतमंदों के साथ सरकार मजबूती से खड़ी रही। गरीबों को निःशुल्क राशन वितरित किया गया। इसके साथ में आत्मनिर्भरता की राह में देश को योजनाओं के माध्यम से सरकार ने गतिशील किया। सरकार द्वारा किये गये कार्यो की आज वैश्विक स्तर पर सराहना हो रही है। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

इसी ततरह भाजपा पिछड़ा मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा संकल्प दिवस के रुप में मनाया। अवध विश्वविद्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों ने मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र कश्यप के नेतृत्व में फल वितरण किया। इस अवसर भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव को आत्मसात करते हुए हर जरुरतमंद की यथासम्भव मद्द करने का संकल्प लिया।

पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की प्राथमिकताओं में गरीबों वंचितो व पिछड़ो का विकास है। सरकारी योजनाएं गरीबों के उत्थान के प्रति समर्पित है। प्रत्येक पात्र के घर में रसोई गैस व शौचालय उपलब्धता ने गरीबो के मन में आत्मविश्वास का संचार किया है। गरीब अब बारिश के मौसम का आनंद लेते है। क्योंकि सरकार ने उनके लिए पक्के मकान की व्यवस्था की। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को निःशुल्क इलाज मिल रहा है।

इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत पूरी दुनिया के लिए पथ प्रदर्शक बन रहा है। आतंकवाद के खिलाफ भारत की मुहिम को वैश्विक स्तर पर समर्थन मिला। आज विश्व की बड़ी शक्तियां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए आतुर रहती है। कोविड काल के दौरान भी सरकार ने लोगो के मनोबल को गिरने नहीं दिया। इस विपरीत परिस्थिति के बाद भी भारत आज आत्मनिर्भर बनने की राह पर निकल पड़ा है। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.