The news is by your side.

विधायक अयोध्या ने नवमी के अवसर पर किया कन्या पूजन

-महिला सशक्तिकरण को लेकर योजनाओं के क्रियान्वयन पर दिया बल


अयोध्या। अयोध्या नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अपनी पत्नी श्रीमती नर्वदा गुप्ता के साथ जयपुरिया स्कूल के प्रांगण में नवरात्रि पर्व की नवमी के अवसर पर कन्या पूजन कर महिला शक्ति सहित दुर्गा पूजन किया।
सैकड़ों देवी रुपी बच्चियों के चरण धुलने के पश्चात उनका विधिवत पूजन कर भोजन करा कर उपहार देकर विदा किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर नगर विधायक श्री गुप्ता ने कहा कि बिना मातृशक्ति के पूजन,सम्मान किए किसी भी देश या विश्व का कल्याण नहीं हो सकता है और नवरात्रि के पवित्र दिन हमें इसकी सदैव याद दिलाते रहते हैं। आज हमारे देश में आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की महिलाएं नित सफलता के नए कीर्तिमान गढ़ रही है। आज वे फाइटर जेट से लेकर मेट्रो ट्रेन तक चला रही है, चाहे अंतरिक्ष का क्षेत्र हो या बॉर्डर पर जाकर मोर्चा लेने का क्षेत्र हो हर क्षेत्र में हमारे देश की महिलाएं आगे बढ़ रही है।

देश की महिलाओं को विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान देने के लिए मैं नरेंद्र मोदी  व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने जनपद में चलाई जा रही महिलाओं के कल्याण की योजनाओं पर गंभीरता से क्रियावनन करने का आदेश दिया और महिलाओं के प्रति कोई भी अपराध करने वाला बक्सा नहीं जाएगा इसका संदेश दिया। नगर में सजे मां दुर्गा पूजा के विभिन्न पूजा पंडालों का नगर विधायक ने अपने साथियों के साथ भ्रमण कर आशीर्वाद लिया तथा जनपद सहित प्रदेश वासियों को विजयदशमी एवं दुर्गा पूजा की बधाई दी।

Advertisements

Comments are closed.