in ,

मिल्कीपुर : बस की टक्कर से बाईक सवार की मौत

मिल्कीपुर। कोतवाली इनायतनगर अंतर्गत रायबरेली रोड पर स्थित मुंगीशपुर चौराहे पर बस की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर के मुंगीशपुर के पास एक प्राइवेट बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पंचायतनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वही दुर्घटना करके भाग रहे बस को कुमारगंज पुलिस ने पकड़ लियाl
मंगलवार को दोपहर लगभग 12 बजे घर से निकले मिल्कीपुर निवासी 35 वर्षीय युवक कन्हैया लाल अपनी बाइक से फैजाबाद जा रहा था मूंंगीशपुर के पास पहुंचते ही थे कि फैजाबाद से हलियापुर जा रही सिंह परिवहन की प्राइवेट बस यूपी 42 टी 8671 ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार युवक कन्हैया लाल की मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची इनायतनगर पुलिस ने लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम को भिजवाया एसएसआई भूपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दुर्घटना कर भाग रही प्राइवेट बस को कुमारगंज पुलिस ने पकड़ लिया है मृतक के परिवार के तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है कुमारगंज थाने पर खड़ी दुर्घटना कारी बस को थाने लाकर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए बसपा के दावेदार हुए सक्रिय

What do you think?

Written by Next Khabar Team

शिव बारात को विधायक ने किया रवाना

मारवाड़ी सेवा ट्रस्ट ने की अग्नि पीड़ितों की मदद