The news is by your side.

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत

मिल्कीपुर। अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इनायत नगर थाना क्षेत्र के कुचेरा बाजार में बृहस्पतिवार को बाइक सवार अधेड़ को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में घायल अधेड़ की मौत हो गई। बता दे कि अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इनायत नगर थाना के कुचेरा बाजार में कुमारगंज की ओर से गिट्टी लोड करके लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक के चालक ने बाइक सवार 55 वर्षीय अमर बहादुर यादव निवासी पलिया जगमोहन सिंह को जोरदार टक्कर मार दी।

Advertisements

हादसे में बाइक सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद व्यापारियों तथा ग्रामीणों द्वारा घटना कारित ट्रक व चालक को घेर लिया गया। जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल पहुंचने पर वहां के चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। वही घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। प्रभारी निरीक्षक इनायत नगर अरुण प्रताप सिंह ने बताया ट्रक को कब्जे में लेते हुए व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रक ने सड़क पर गिरे दो लोगों को रौंदा, मौत

Comments are closed.