The news is by your side.

विदाई समारोह में एमबीए एग्री बिजनेस के विद्यार्थी हुए भावुक

-विद्यार्थी माता-पिता के उम्मीदों पर खरे उतरेः प्रो. हिमांशु शेखर सिंह

अयोध्या। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबंध एवं उद्यमिता विभाग में एमबीए एग्री बिजनेस के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह का शुभारम्भ मॉ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन करके किया गया।

Advertisements

विदाई समारोह में छात्र-छात्राओं के मनोहारी सांस्कृतिक प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के दौरान कई ऐसे पल भी आए जिसमें छात्र भावुक भी हुए। छात्रों ने कहा कि इस शिक्षा के मंदिर से जो भी ज्ञान एवं अनुभव प्राप्त किया है। आगे अपने अनुज की सेवा के लिए संकल्पित रहूॅगा।

समारोह में व्यवसाय प्रबंध एवं उद्यमिता विभागाध्यक्ष प्रो0 हिमांशु शेखर सिंह ने कहा कि विभाग हर स्तर पर छात्रों के कॅरियर के लिए तत्पर रहेगा। माता पिता के उम्मीदों पर खरे उतरे और विभाग के साथ विश्वविद्यालय का नाम रोशन करें। समारोह में विभाग के डॉ0 राना रोहित सिंह ने भी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है।

इस क्षेत्र में अच्छा कार्य करें। इससे राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्वविद्यालय का नाम रोशन होगा। कार्यक्रम के दौरान डॉ0 योगेश दीक्षित, डॉ0 प्रियंका सिंह, डॉ0 प्रवीण राय, डॉ0 कविता श्रीवास्तव, डॉ0 रामजीत सिंह यादव, डॉ0 जूलियस कुमार, डॉ0 आशीष पटेल, डॉ0 अंशुमान पाठक, डॉ0 महेन्द्र पाल सिंह के साथ बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रही।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  भाजपा के 31670 पन्ना प्रमुख करेंगे हर घर हर मतदाता से सम्पर्क

Comments are closed.