The news is by your side.

मैजिक व बाइक में टक्कर, तीन लोग घायल

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली इलाके के एक गांव के पास मैजिक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 लोग घायल हो गए।मामले की सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने घायलों को इलाकाई सीएचसी गोसाईगंज भिजवाया जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Advertisements

एसएचओ विद्यासागर शुक्ला के मुताबिक गोसाईगंज कोतवाली इलाके के रेहड़ी रामापुर निवासी राधेश्याम कनौजिया पुत्र पुत्तीलाल कनौजिया अपनी पत्नी ऊषा देवी के साथ अंबेडकरनगर के फत्तेपुर बेलाबाग बाइक से जा रहे थे। वे जैसे ही अयोध्या अंबेडकरनगर सीमांत पर स्थित माधुरी देवी बालिका इंटर कॉलेज सरखेलवा के पास पहुंचे कि सामने से आ रही एक अनियंत्रित मैजिक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही राधेश्याम पत्नी सहित छिटक कर दूर जा गिरे।तभी पीछे से आ रहे दूसरी बाइक सवार अंजनी तिवारी मैजिक से जा भिड़े।

इस दुर्घटना में राधेश्याम के पैर की कई जगह से हड्डियां टूट गई।वंही उषा देवी को भी अंदरूनी चोटें आई हैं और अंजनी तिवारी को भी चोटें आई हैं। आपाधापी में मौक़ा पाकर मैजिक चालक मैजिक छोड़ फरार होने में सफल हो गया  स्थानीय चिकित्सकों ने राधेश्याम कनौजिया की हालत गम्भीर देख मरहम पट्टी करने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।एसएचओ ने बताया की बेटे की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  रामलला के दरबार पहुंचे कर्नाटक सरकार के आईएएस अधिकारी

Comments are closed.