The news is by your side.

योगी सरकार में में कानून का राज जंगलराज में तब्दील : सभाजीत

अयोध्या। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में जब पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं तब जनता कैसे सुरक्षित होगी प्रदेश में कानून का राज जंगल राज में तब्दील हो गया है बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या बेहद दुःखद है इस हत्याकांड में बजरंग दल विहिप वह भाजपा नेताओं के नाम पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई है उससे लगता है कानून व्यवस्था को सबसे ज्यादा खतरा बीजेपी व उससे से जुड़े संगठनों से हैं प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं दिनदहाड़े लोगो की हत्या हो रही है आम आदमी के साथ साथ इस सरकार में अधिकारी कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं है प्रदेश में लूट हत्या जैसे अपराधों की बाढ़ आ गयी है ।
प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार ऐसी घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं बची है। प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को सुधारने और अपराधियों पर कठोर कार्यवाही करने के बजाय अपराधियों को संरक्षण देने और में मेरी और मेरे अपने’ की नीति पर चल रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी प्रदेश में शान्ति, सौहार्द कायम करने के बजाय धर्म और जाति की राजनीति को बढ़ावा देकर समाज को बांटने और आपस में लड़ाने का काम कर रहे है।यूपी की कानून व्यवस्था राम भरोसे चल रही है, व्यवस्था को बनाये रखने में मुख्यमंत्री पूरी तरह से फेल हो चुके हैं।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.