The news is by your side.

सांसद शफीकुर्रहमान पर भड़के हिन्दू संगठन

रिकाबगंज हनुमानगढ़ी के पास कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

अयोध्या।  सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के तालिबान समर्थित बयान पर भड़के हिंदूवादी संगठनों ने उनका पुतला जलाकर गुस्से का इजहार किया। बुधवार को हिंदू एकता आंदोलन पार्टी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रिकाबगंज हनुमानगढ़ी पर जुटे। भाजपा नेता राजीव कुमार शुक्ल ने कहा कि देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की तुलना तालिबान से किए जाने की घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है।

Advertisements

सपा सांसद शफीक उर रहमान की है ओछी मानसिकता को दर्शाता है। इस अवसर पर हिंदू एकता आंदोलन पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष पांडेय ने कहा कि भारत में बैठे हुए तालिबान समर्थकों और उनके स्लीपर सैलो के विरुद्ध कठोर कार्रवाई जरूरी है। शफीकुर्हमान एवं मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं तालिबान को बधाई देकर तालिबान से करके राष्ट्रद्रोह पूर्ण कृत्य किया है। इनकी तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी की जाए। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष दिनेश जायसवाल ने कहा कि शफीकुर्रहमान का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है।

ऐसे तत्वों को अफगानिस्तान भेज जाने की आवश्यकता है। शफीकुर्रहमान का बयान लाखों भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान है। पार्षद रीना द्विवेदी ने कहा कि तालिबान के विरुद्ध कठोर कदम उठाए जाने की जरूरत है। वहां महिलाओं की स्थिति बेहद बदतर है। विश्व समुदाय को इस ओर विशेष ध्यान देना चाहिए। इस दौरान शशि रानी शर्मा, पायल जयसवाल, शांति गुप्ता, मोनिका सिंह, काजल पाठक, अरविंद त्रिवेदी, अजय ओझा, जितेश राजपाल, अर्जुन लाल गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.