The news is by your side.

शिक्षा, चिकित्सा, सुरक्षा पर सरकार ने किये सराहनीय कार्य : ममता पाण्डेय

– कोविड काल में सराहनीय कार्य करने वाली 21 महिलाओं को किया सम्मानित

अयोध्या। सिविल लाईन स्थित भाजपा कार्यालय पर बैठक को सम्बोधित करते हुए महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री ममता पाण्डेय ने कहा कि शिक्षा, चिकित्सा, सुरक्षा पर प्रदेश सरकार ने सराहनीय कार्य किये है। कोविड काल के दौरान चिकित्सीय सुविधाओं में अपेक्षित बढ़ोत्तरी की गयी। कोविड की दूसरी लहर की काफी विषम परिस्थिति को भी सरकार ने समय रहते काबू प्राप्त कर लिया। गरीबों व जरुरतमंदों की सहायता के लिए सरकार सदा खड़ी नजर आयी।

Advertisements

महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि राष्टहित सर्वोपरि के भाव के साथ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराया है। इसी भाव के तहत कोविड काल में अपनी जान जोखिम में डालकर पार्टी कार्यकर्ता लगातार जरुरतमंदों के साथ खड़े नजर आये। कोविड की पहली लहर हो या दूसरी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने निर्भय होकर जनता की अपेक्षाओं को पूरा किया। पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौपी गयी और वह अपनी जिम्मेदारियों पर खरे उतरे।

कार्यक्रम के दौरान कोविड काल में सराहनीय कार्य करने वाली 21 महिलाओं को प्रदेश मंत्री ममता पाण्डेय ने सम्मानित किया। उन्हें सम्मान प्रमाण पत्र भी दिया गया। इस अवसर पर महिला मोर्चा के प्रभारी रामकुमार सिंह राजू, मोर्चा की महानगर अध्यक्ष आशा गौड़, अशोका द्विवेदी, प्रतिमा शुक्ला, नयनतारा, स्वाती सिंह, डा सोनी शर्मा, सीता सिंह मौजूद रही।

Advertisements
इसे भी पढ़े  भाकपा ही गरीबों, वंचितों व शोषितों की असली हितैषी : सूर्यकांत पांडेय

Comments are closed.