The news is by your side.

नगर आयुक्त से मिलीं सपा महानगर महिलासभा अध्यक्ष

– शिकायत पत्र देकर समस्याओं के निराकरण की मांग

अयोध्या। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष महिला सभा सरोज यादव ने नगर निगम में नगर आयुक्त विशाल सिंह को पत्र देकर समस्याओं के निस्तारण की मांग की। सपा नेत्री ने वार्ड नंबर 21 में जलभराव, गन्दा पानी निकासी को नालियों की मरम्मत की मांग की। कहा कि बहाव के विपरीत बनाए गए ढाल के कारण पानी निकासी नहीं होकर आसपास फैला रहता है। बरसात होने पर बहाव न होने से सड़क पर कीचड़ भी पसरा रहता है। पानी नहीं बहने से गंदगी बदबू बनी रहती है।

Advertisements

मच्छर जनित रोग एवं बीमारी फैलने की संभावना सदैव बनी रहती है। आरोप लगाया कि वार्ड नंबर 21 की समस्या को दूर करने के लिए नगर निगम द्वारा दी गई धनराशि का दुरुपयोग कर पार्षद पूर्व बनी निकास नाली का बहाव विपरीत ढलान से कराया। सरोज यादव ने नगर आयुक्त से भगत सिंह वार्ड नंबर 21 में पार्षद द्वारा कराए गए कार्यों की जांच कराने तथा पार्षद एवं अन्य जिम्मेदारों पर कार्रवाई करने तथा हंस नगर कॉलोनी में हो रहे जलभराव की समस्या को दूर कराए जाने की मांग की। नगर आयुक्त ने इन समस्याओं को तत्काल निराकरण कराए जाने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर सपा नेत्री सीमा मौर्य, कुसुम लता, कविता, रवि प्रताप, चंदन आदि लोग मौजूद रहे।

सपा शिक्षक सभा की गोष्ठी 23 को

अयोध्या। समाजवादी शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष दान बहादुर सिंह ने बताया है कि 23 सितंबर को 12ः00 बजे पार्टी कार्यालय लोहिया भवन गुलाब बाड़ी में गोष्ठी का आयोजन किया गया है। गोष्ठी में समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफ़ेसर बी पांडेय की अध्यक्षता में लोकतंत्र बचाने में शिक्षक की भूमिका पर चर्चा होगी।

इसे भी पढ़े  भाकपा प्रत्याशी ने 80 किमी जुलूस निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

मंडलीय संगोष्ठी का आयोजन भी होगा। बताया कि समाजवादी शिक्षक सभा अयोध्या मंडल के सभी जिला कमेटिया प्रतिभाग करेंगी । समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप यादव भी शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।जिसमें बड़ी तादाद में बुद्धिजीवी और संभ्रांत लोग शामिल होंगे।

Advertisements

Comments are closed.