The news is by your side.

आईएएस बनी विदुषी सिंह को पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय ने किया सम्मानित

अयोध्या। भारतीय लोक सेवा आयोग की परीक्षा में पूरे देश में 13 वी रैंक हासिल कर आईएएस बनी विदुषी सिंह के आवास पर पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने पहुंचकर उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी । श्री पांडे ने कहा की विदुषी सिंह की इस सफलता से पूरा जनपद हर्षित मुद्रित है श्री पांडे ने कहा कि जिस प्रकार विदुषी सिंह ने आपने सफलता से अयोध्या जनपद का गौरव बढ़ाया है ऐसे ही आप अपने कार्यों से भी आगे अयोध्या जनपद का मान सम्मान बढ़ाती रहेंगी ।

Advertisements

विदुषी सिंह ने पहले ही प्रयास में भारतीय लोक सेवा आयोग में यह मुकाम हासिल की इनकी पिता उत्तर प्रदेश कारपोरेशन में इंजीनियर जबकि माताजी हेड मास्टर इनका पूरा परिवार शहर के जेबी पुरम कॉलोनी में रहता है सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने भारतीय लोक सेवा आयोग में पहले ही प्रयास में देश में 13 वी रैंक हासिल करने वाली विदुषी सिंह को अयोध्या जनपद का मान सम्मान बढ़ाने पर उनके आवास पर जाकर सम्मानित किया ।

श्री पांडे हमेशा से प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित करते हुए चले आ रहे हैं इस अवसर पर मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव दान बहादुर सिंह चौधरी बलराम यादव संजीत सिंह शंकर जीत यादव संजय विश्व प्रताप सिंह अंशु आदि लोग मौजूद रहे।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  स्वामी जानकी शरण के जीवन पर रचित पुस्तक झुनकी चरित पुस्तक का हुआ  विमोचन

Comments are closed.