The news is by your side.

ग्रामीण बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

-दूकानों पर खुलेआम बिना मास्क के की जा रही सामानों की विक्री

मिल्कीपुर। तहसील क्षेत्र के तरौली बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते देखा जा रहा है । सरकार या प्रशासन द्वारा कितना भी प्रयास कर कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन स्थानीय लोग व प्रशासन इसका अनुपालन कराने में नाकामयाब दिख रहा है जबकि सरकार द्वारा 24 मई तक लाक डाउन की घोषणा की गई है लोगों को मास्क तथा सोशल डिस्टेंसिंग में रहने की नसीहत दी जा रही है ऐसे में लोग स्वयं लाकडाउन होते हुए भी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर काल के गाल में जानबूझकर समाने जा रहे हैं

Advertisements

पुलिस प्रशासन के लोग तथा 112 पीआरबी की गाड़ियां भी दौड़ रही हैं पीआरबी सिपाही भी मां क्षेत्र में दौड़ कर लकड़ कट्टों से अवैध वसूली कर रहे हैं आम जनता से उन्हें क्या लेना देना है लाक डाउन होते हुए भी बुधवार व शनिवार को क्षेत्र के तरौली बाजार में लगने वाली साप्ताहिक बाजार में शनिवार को भी धड़ल्ले से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए मीट शॉप की दुकानों पर खुलेआम सड़कों पर बिक्री की जा रही है तथा सब्जी दुकानदार भी सोशल डिस्टेंसिंग को तार-तार करते हुए बिना मास्क के दुकानदार बिक्री व जनता खरीददारी कर रहे हैं।

प्रशासन मौन है दुकानदार भी जनता से मनमाने दुगने दाम पर सामानों की बिक्री कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन भी कोरोना काल में लगने वाली साप्ताहिक बाजारों की दुकानों व बाजार मालिक पर अंकुश लगाने में नाकाम दिख रहा है भीड़-भाड़ से संक्रामक बीमारी का खतरा मंडराता नजर आ रहा है।

Advertisements

Comments are closed.