The news is by your side.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, थोड़ी ही देर में धू-धूकर जल गई बस

-पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही थी प्राइवेट यात्री बस

रूदौली। पंजाब से 90 यात्रियों को लेकर बिहार के पूर्णिया जा रही निजी बस हाइवे पर आग की गोला में तब्दील हो गई। यात्रियों की सजगता से सभी की जान बच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

Advertisements

दुर्घटना शनिवार आधी रात करीब 11:45 बजे पटरंगा थाना क्षेत्र में फोरलेन स्थित रानीमऊ के पास हुई। लोगों के मुताबिक आधी रात में निजी बस के यात्रियों में अचानक चीख पुकार मच गई। पटरंगा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रानीमऊ के पास चालक ने तत्काल बस रोक दी। डबल डेकर की बस करीब 90 यात्रियों से भरी थी। एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। अधिकतर ने अपना सामान भी समेट लिया था। सामान निकालने के दौरान ही आग ने पूरे बस को अपनी चपेट में ले लिया। यात्रियों की चीख पुकार से आसपास के ढाबे वाले मदद में दौड़ पड़े। बस को धू धू जलती देखकर अफरातफरी मच गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी।

सभी यात्री बस किसी तरह से नीचे उतरे और यात्रियों की जान बची। तब तक पटरंगा थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधाकर यादव हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव, बीट प्रभारी उपनिरीक्षक गुलाम रसूल, उपनिरीक्षक सुधीर यादव व आरक्षी रामाश्रय यादव, राम किसुन यादव, आशीष कुमार यादव की टीम पहुंच चुकी थी। कुछ समय बाद घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड टीम भी पहुंची।मशक्कत से आग पर काबू पाया।तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी।

इसे भी पढ़े  भाकपा ही गरीबों, वंचितों व शोषितों की असली हितैषी : सूर्यकांत पांडेय

बीट प्रभारी उपनिरीक्षक गुलाम रसूल ने बताया कि 15 मई की रात लगभग 11,35 बजे डबल डेकर की बस संख्या जेके 02 बीए 6756 जैसे ही क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रानीमऊ के पास पहुंची तभी बस की एसी में किसी वजह से शार्ट सर्किट होने के कारण भीषण आग लग गई। सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए थे। निजी बस जालन्धर (पंजाब)से पूर्णिया बिहार सवारी लेकर जा रही थी। बस में लगभग 90 से 100 यात्री सवार थे। किसी कोई नुकसान नहीं पंहुचा है।

Advertisements

Comments are closed.