The news is by your side.

जेलों में गैंगवार प्रदेश की कानून व्यवस्था फेल : सत्यभान सिंह

-कहा मुख्यमंत्री के सभी दावे साबित हो रहे खोखले

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा के प्रदेश महासचिव सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा है कि चित्रकूट जेल में गैंगवार और तीन लोगों की हत्या उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कुशासन को उजागर करती है । मुख्यमंत्री के सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। अपराधियों को ठोक देने की धमकी देने वाले मुख्यमंत्री से यह सवाल पूछा जाना चाहिए की आखिर कैसे प्रदेश के कुख्यात अपराधी जेलों में हथियार के साथ विराजमान है और गोलियां चला रहे हैं।

Advertisements

मुख्यमंत्री के दावे के अनुसार प्रत्येक जेल की मानिटरिंग लखनऊ से पुलिस के उच्च अधिकारी प्रतिदिन करते हैं उनकी जेल के अंदर हर गतिविधियों पर नजर होती है। आखिर कैसे जेल में हथियारबंद अपराधियो पर उनकी नजर नहीं पड़ी ।स्पष्ट है कि योगी सरकार का प्रशासन अपराधियों के सामने नतमस्तक है।

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है चाहे वह कोरोना महामारी से जनता के जीवन और जीविका के रक्षा का सवाल हो और चाहे कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने का। भारत की जनवादी नौजवान सभा उत्तर प्रदेश राज्यकमेटी ने चित्रकूट जेल की घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर चालक की दर्दनाक मौत

Comments are closed.