in

देश में महिलाओं का हो रहा शोषण : रेशमा बानो

जनवादी महिला समिति की हुई बैठक

अयोध्या। अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की बैठक कार्यालय वजीरगंज में कामरेड कोमल की अध्यक्षता व कामरेड निगार खान के संचालन में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए कामरेड रेशमाबानो ने कहा कि आज पूरे देश मे महिलाओं का शोषण हो रहा है चारो तरफ महिलाओं के ऊपर हमले हो रहे है यौन उत्पीड़न की घटनाओं में बेतहाशा बृद्धि हो रही है इस पुरूष वादी सोच ने समाज मे महिलाओं को कमजोर समझ रखा है।इसके खिलाफ हमे एकजुट होकर उत्पीड़न का डट कर मुकाबला करना होगा।
बैठक को संबोधित करते हुए कामरेड पूजा शर्मा ने कहा कि महिलाओं पर बड़े हमले प्रति दिन हो रहे है और केंद्र व प्रदेश की सरकारें कोई ठोस कदम नही उठा रही है और न ही महलाओं के लिए कोई ठोस कानून ही बना रही है हम लोगो को एकजुट होकर महिलाओं पर हो रहे हमले के खिलाफ लडना होगा।इसलिए फैज़ाबाद में जनवादी महिला समिति को मजबूत करना होगा और सदस्यता चलाकर 5 सौ सदस्य बनाकर मई के लास्ट में जिलासम्मेलन कराया जाएगा।
बैठक के अंत मे 9 सदस्यीय संयोजन समिति का गठन किया गया। जिसमे कामरेड रेशमाबानो को जिला संयोजिका,कोमल व सकीना बानो को सह संयोजिका चुना गया।निगार खान, माधुरी, निधिनन्दिनी सिंह,पूजा,गीता को सदस्य चुना गया है।

इसे भी पढ़े  जीआरपी के हत्थे चढ़ा ट्रेनों चोरी करने वाला शातिर

What do you think?

Written by Next Khabar Team

शहीदों के गुनहगारो का हो खुलासा : सूर्यकांत पाण्डेय

उर्स कमेटी की हुई बैठक