in

प्रदेश को तरक्की के पथ पर आगे ले जाने का है चुनाव : संजीव सिंह

वैदिक रीति रिवाज से हुआ भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन


अयोध्या। भारतीय जनता पार्टी के मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ के सिद्धनाथन स्थित चुनाव कार्यालय का उद्घाटन वैदिक रीति रिवाज से संपन्न हुआ उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष संजीव सिंह रहे । जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि यह चुनाव प्रदेश को तरक्की के पथ पर आगे ले जाने का चुनाव है,इस चुनाव में हमको देश के एवं प्रदेश के सुनहरे भविष्य के लिए योगी जी के हाथों को मजबूत करने का संकल्प लेना है ।पूर्वांचल और पश्चिम यूपी माफियाओं के नाम से जाना जाता था। लेकिन योगी ने उनसे मुक्त कराने का काम किया। अब माफिया तीन जगह ही मिलते हैं। जेल, प्रदेश से बाहर या सपा की सूची में।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस माफियाओं से डरती थी, आज माफिया पुलिस स्टेशन में जाकर सरेंडर करता है। सीएम योगी ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। मोदी जी भी वाराणसी से सांसद बनकर गए हैं। जब तक यूपी का विकास नहीं होता है, देश का विकास असंभव है। नरेंद्र मोदी ने पीएम बनने के बाद विभिन्न योजनाओं का लाभ हर तबके तक पहुंचाया। महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि यूपी में पांच वर्षों के दौरान डबल इंजन की सरकार ने सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास किया है।

आज प्रदेश में कोई राजनीतिक दल बीजेपी के कार्य की बुराई नहीं कर सकता है। विधानसभा प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, उनको तो लगता है कोरोना के कारण सभाएं सीमित हो गई हैं, लोगों के बीच जाना नहीं पड़ रहा है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भैया जो अपप्रचार करना है कर लो, मिल्कीपुर की जनता भाजपा के साथ है, गरीबों के पेंशन चोरी करने वालों के साथ नही है । कार्यक्रम का संचालन जिलामहामंत्री राधेश्याम त्यागी ने किया ।

मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि मिल्कीपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी मंडलों में चुनाव कार्यालय खुल गया है और घर घर सघन जनसंपर्क पार्टी पदाधिकारियों एवं प्रत्याशी के द्वारा किया जा रहा है । कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह,बंशीधर शर्मा, अजय तिवारी,अर्जुन सिंह,अवधेश पाठक, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह,राम सजीवन मिश्रा, देवेंद्र मणि त्रिपाठी,उमानाथ पांडे, भवानीफेर मिश्रा, बंशी धर द्विवेदी, प्रधान संघ अध्यक्ष पवन पांडे, पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बबलू, काशीराम पांडे, प्रधान संतोष मिश्र, ग्राम प्रधान विजय शुक्ला, आनंद सिंह, मंडल महामंत्री अनित सिंह, मंडल महामंत्री राजेंद्र तिवारी, मंडल महामंत्री राज नारायण तिवारी, पवन गुप्ता, हरिओम पांडे, जुबेर अहमद, पूर्व जिला पंचायत सदस्य गंगादीन रावत, ग्राम प्रधान अजय सिंह, देव शरण वर्मा, डॉक्टर बृजेश पाठक, क्षेत्र पंचायत सदस्य कमलेश पाठक, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजेंद्र तिवारी राजन, याकूब अली, एजाज अहमद, चंद्रभान गुप्ता, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े  रामनगरी में अब पिंक ई-रिक्शा चलाती नजर आएंगी महिलाएं

What do you think?

Written by Next Khabar Team

टीएलएम की प्रशिक्षु शिक्षिकाओं ने लगाई प्रदर्शनी

चौपाल लगाकर सपा प्रत्याशियों को जिताने की करेंगे अपील