in ,

जनौस व ई रिक्शा यूनियन ने फूूंका आतंकवाद का पुतला

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा व ई रिक्शा यूनियन ने संयुक्त रूप से जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमले की संगठन कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आज चौक में कामरेड पूजा शर्मा,जिलाध्यक्ष कमरेड धीरज द्विवेदी के नेतृत्व में आतंकवाद का पुतला फूंक करआतंकवाद मुर्दाबाद,पाकिस्तान मुर्दाबाद और देश के लिए शहीद हुए जवानों को लाल सलाम के गगन भेदी नारे लगाए गये। श्रद्धांजलि सभा कमरेड शिवधर द्विवेदी की अध्यक्षता में किया गया।
श्रद्धांजलि सभा मे सबसे पहले 2 मिनट मौन रख कर अमर शहीदों को श्रधांजलि अर्पित किया गया। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा जवानों के ऊपर आतंकी हमले के खिलाफ आज पूरे देश मे संगठन आतंकवाद का पुतला जला कर शहीदों को श्रधांजलि अर्पित कर रहा है।जवानों पर यह हमला कायराना है केंद्र की सरकार को तत्काल देश के हित मे इसका मुहतोड़ जबाब देना चाहिए।और कहा कि आतंकवादी घटनाएं तत्काल रोकी जाय।जैसा कि मोदी जी ने कहा था कि एक सिर के बदले दस सिर लाएंगे। 56“सीना दिखाकर आतंकवाद,भ्रष्टाचार, भुखमरी, बेरोजगारी को जड़ से समाप्त किया जाएगा परन्तु दुर्भाग्य है कि पूरा कार्यकाल बीत जाने के बाद भी कही कोई कुछ भी नही हुआ।इस पर तत्काल प्रधानमंत्री जी को इस्तीफा दे देना चाहिए। साथी राजेश नंद ने कहा कि दुःखद ये है कि अब कश्मीर के ही लोग आतंकी घटना को अंजाम दे रहे है ये सबसे गंभीर समस्या बनती जा रही है सरकार को इस पर ततकाल बड़ी कार्यवाही करनी चाहिये। सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद होने की खबर से आज पूरा देश दुखी है। वहीं 35 से अधिक जवान घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हमले में प्म्क् का इस्तेमाल हुआ है। घायलों में से 10 जवानों की हालत नाजुक है। घायलों को जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते है।
जनवादी ई रिक्शा यूनियन के संयोजक कमरेड इकबाल खन्ना,भानू कश्यप,पूनम कुमारी,किरण शर्मा,आलोक खरे,माकपा नेता कामरेड रामजी तिवारी,रेशमा बानो,माधुरी,विनीत मौर्य, ललित,सहित सैकड़ों साथी मौजूद रहे।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

इस्लाम में दहशतगर्दों को कोई जगह नहीं : वैस अंसारी

रेडियो किसान दिवस का हुआ आयोजन