The news is by your side.

डॉ. डी.आर.भुवन को प्री स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में मिला मेडल

– अब तक प्राप्त कर चुके है 53 मेडल

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या के भवदीय ग्रुप आफ़ कॉलेज में प्री स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर डी आर भुवन को बेहतर प्रदर्शन के लिए आए हुए मुख्य अतिथि द्वारा मेडल प्रदान किया गया। डॉ भुवन को अब तक शूटिंग चैंपियनशिप में 53 मेडल प्राप्त हो चुके है। प्री स्टेट शूंटिंग चैंपियनशिप में इस बार 400 खिलाड़ियों को मेडल प्रदान किया गया।

Advertisements

स्टेट राइफल शूंटिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में भवदीय शूटिंग रेंज में प्री स्टेट शूंटिंग चैंपियनशिप का पुरस्कार वितरण के साथ समारोह पूर्वक समापन हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में मंडल आयुक्त गौरव दयाल, विशिष्ट अतिथि एसपी सिटी मधुबन सिंह, सीओ यातायात राजेश तिवारी, उपाध्यक्ष जगदीप मधोक, व महासचिव जीएस सिंह ने विजेताओं को मेडल प्रदान किया ।  प्रतियोगिता आयोजन व भवदीय शूटिंग रेंज के मुख्य कोच सनी कुमार वर्मा ने बुके प्रदान कर मुख्य अतिथियों का स्वागत किया ।

शूटिंग प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर विजेताओं को मुख्य अतिथि मंडल आयुक्त गौरव दयाल ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । आपको बताते चले की 26 जून को श्रीलंका में होने वाली शूटिंग प्रतियोगिता में टीम इंडिया की तरफ से वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.डी.आर भूवन को टीम इंडिया का कैप्टन बनाया गया है। टीम इंडिया का कैप्टन बनाए जाने पर डॉक्टर डी आर भुवन ने आयोजकों का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  देश विदेश से रामलला दरबार में पहुंचे 300 जादूगरों ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Comments are closed.