The news is by your side.

गन्ना का मूल्य 400 रूपये कुंतल घोषित करने की मांग

-राष्ट्रीय लोकदल विस्तार कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दूबे

सोहावल। राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश सरकार से गन्ना का मूल्य 400 तक कुंतल घोषित करने की मांग करता है। उक्त बातें रविवार को बीकापुर विधानसभा में सोहावल ब्लॉक के तहसीनपुर टोल प्लाजा पर एक होटल में रालोद के प्रदेश महासचिव विश्वेशनाथ मिश्रा सुडडू द्वारा आयोजित राष्ट्रीय लोकदल के विस्तार कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं की बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पधारे रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद के जिला अध्यक्ष बलराम यादव ने संचालन अवध क्षेत्र के अध्यक्ष चौधरी राम सिंह पटेल ने किया।

Advertisements

कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए अनिल दुबे ने बताया कि रालोद सपा के साथ मिलकर इंडिया गठबंधन का अटूट हिस्सा है आने वाले लोकसभा के चुनाव में इंडिया गठबंधन के तहत राष्ट्रीय लोकदल लोकसभा बारह सीटों पर अपनी तैयारी कर रही है। पत्रकारों के बात का जवाब देते हुए श्री दुबे ने कहा कि रालोद हमेशा गांव गरीब किसान की लड़ाई लड़ता रहा है। बीकापुर विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल का दबदबा रहा है। जिसे अपने पुराने स्वरुप में लाया जा रहा है। आने वाले दिनों में बीकापुर विधानसभा में रालोद मजबूत विकल्प के स्वरुप में निकलेगा इंडिया गठबंधन के बारे में बोलते हुए उन्होंने बताया कि 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा के चुनाव में भी बीजेपी पूरी तरह से हार के कगार पर है। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा सरकार पूर्णतया हर मुद्दे पर फेल है।

नौकरी रोजगार महंगाई भ्रष्टाचार और अपराध के मुद्दे पर इनसे पूछने पर यह पुनः धर्म का धंधा और मंदिर लेकर आते हैं। जिससे जनता ऊब चुकी है हमारी पार्टी के साथी गांव गांव जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत के विचारों को और रालोद की नीतियों को बताकर लोगों को जोड़े जिससे आने वाले दिनों में हम विधानसभा ही नहीं पूरे जनपद में एक मजबूत विकल्प रूप में तैयार हो सके कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव विश्वेश नाथ मिश्रा सुडडू मिश्रा ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और धन्यवाद दिया तथा लोगों से विधानसभा में अपने पुराने साथियों को पुनः जोड़ने के लिए एक रणनीति बनाकर काम करने का आवाहन किया अवध क्षेत्र के अध्यक्ष चौ रामसिंह पटेल ने आए हुए मुख्य अतिथि दूबे और प्रदेश महासचिव मनोज सिंह चौहान का स्वागत किया।

इसे भी पढ़े  रुदौली ब्लॉक प्रमुख शिल्पी के आवास पर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, बाल-बाल बचीं

अंत में ज़िला अध्यक्ष बलराम यादव ने मुख्य अतिथि को आश्वस्त किया कि आने वाले दिनों में अयोध्या जनपद में राष्ट्रीय लोकदल मुख्य पार्टी के रूप में दिखाई देगा। बैठक में युवा लोकदल के जिला अध्यक्ष अनिल वर्मा जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मिश्रा युवा महासचिव गौतम तिवारी रज्जन मिश्रा सूरत शर्मा संतोष मिश्रा गुड्डू राम मिलन वर्मा जिला उपाध्यक्ष राम जीवन वर्मा जिला सचिव बृजेश मिश्रा प्रताप शुक्ला रामसनेही कोरी अमरनाथ भाड़े राजेश तिवारी अवधेश तिवारी राम प्यारे पांडे सुधांशु पांडे कुलभूषण मिश्रा संजय मिश्रा दीनानाथ तिवारी अभय तिवारी दुर्गा शर्मा अंशु माली माधव दुबे भुलाई यादव प्रकाश पांडे बद्री भाड़े राकेश मिश्रा बाल्मीकि पांडे फौजी पांडे कन्हैया लाल रिंकू शुक्ला अनिल पांडे मोनू पांडे धीरज त्रिपाठी मोनू आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.