The news is by your side.

शादी के लिए सिपाही ने युवती के भावी पति को पीटा, पिता को धमकाया

-मेडिकल परीक्षण के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस, शुरू की तहकीकात

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती से जबरिया विवाह के लिए सिपाही पद पर तैनात दूर के रिश्तेदार ने भावी पति और युवती को पीटकर गंभीर रूप से घायल ही नहीं कर दिया बल्कि भावी पति के शिक्षक पिता को रिश्ता ख़त्म करने के लिए भी धमकाया।

Advertisements

बताया गया कि अवधपुरी आवास विकास कालोनी निवासी राजाराम ने शक्ति विहार कालोनी निवासी सत्य प्रकाश के साथ के साथ अपनी पुत्री की शादी की बात चलाई थी। राजाराम का आरोप है कि दूर का रिश्तेदार मऊ में सिपाही पद पर तैनात बस्ती जिले के हर्रैया कोतवाली स्थित रायपुर बछ्गौती निवासी राहुल उनकी पुत्री से जबरिया विवाह करना चाहता है। इसी को लेकर उसने बुधवार की शाम नाका क्षेत्र स्थित एक कोचिंग के पास वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद किया और पुत्री तथा सत्य प्रकाश की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं एमएलएमएल इंटर कालेज जाकर सत्य प्रकाश के शिक्षक पिता को रिश्ता तोड़ने के लिए धमकाया तथा अपने लोगों को पुत्री के स्कुल भेज भी धमकी दी।

सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने घायल का मेडिकल परीक्षण करा दो को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात के खिलाफ गंभीर रूप से घायल करने, गाली-गलौच और धमकी आदि की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  गुणवत्ता नियंत्रण में अह्म भूमिका निभाते है कम्पनी सेक्रेटरीज : असीम अरूण

Comments are closed.