देवरिया काण्ड को लेकर सीएम योगी से इस्तीफे की मांग

जनवादी व इंकलाबी नौजवान सभा ने की प्रतिरोध सभा

Advertisement

फैजाबाद। देवरिया नारी संरक्षण गृह में सेक्स रैकेट के खुलासे एवं प्रदेश के तामाम जिलों में संचालित महिला संरक्षण ग्रहों में महिलाओं बच्चीयों के साथ हो रहे योन शोषण के खिलाफ आज सिविल लाईन गांधी पार्क में भारत की जनवादी नौजवान सभाव इंकलाबी नौजवान सभा ने प्रतिरोध सभा कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की।
सभा को संबोधित करते हुए प्रो. अनिल कुमार सिंह ने कहा कि देवरिया की घटना में भाजपा के बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ के नारे की हवा निकाल दी है मुख्यमंत्री ने प्रदेश के तामाम जिलों से 12 घंटे में रिपोर्ट मांग कर तमाम महिला सरंक्षण गृहों में हो रहे महिलाओं व बच्चीयों के यौन शोषण की सच्चाई को दवाने का काम कर रहे है। कामरेड अतीक अहमद ने कहा कि विगत माह थाना तारुन अंतर्गत ग्राम सभा घूरी टीकर की 17 वर्षीय खुशबू नेचुरल हुवेमन रिसोर्सेज डेवलमेंट इंस्टीट्यूट फैजाबाद से 5 मार्च 2018 से गायब है जिसको जिला प्रशासन की जानकारी में होते हुये भी नही बरामद किया जा सका है इसके ठोस ज्वलन्त उदाहरण मौजूद है ।
जनौस के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि भाजपा राज पूरी तरह अराजकता का भेंट चढ़ गया है प्रदेश की कानून व्यवस्था सरकार के नियंत्रण से बाहर है पूरे प्रदेश में भय का माहौल है और इस सरकार में समाज का कोई भी तबका सुरक्षित नही रह गया है।
माले नेता रामभरोस ने कहा कि घटना के दोषियों को बर्खास्त करते हुए कठोर सजा दिलाने,घटना की हाई कोर्ट के निगरानी में सीबीआई जांच कराने,गायब 18 लडकियों को तत्काल हाजिर करने तथा घटना की नैतिक जिम्मेदारी को लेते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है। सभा में,माकपा नागर महासचिव कामरेड रामजी तिवारी, खेग्रामस के जिलाध्यक्ष कामरेड अखिलेश चतुर्वेदी, जनौस जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी, आइसा नेता कामरेड रामसिंह, जनौस अयोध्या नगर सचिव कामरेड भानू कश्यप,बृजेश यादव,इनौस के नेता कामरेड आशीष कुमार,माकपा नेता कामरेड लतीफ अहमद,जनौस नेता कामरेड सूरज यादव,रामकुमार सुमन आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।