The news is by your side.

पांच हजार घूस लेते चकबंदी लेखपाल गिरफ्तार

-अमल दरामद के लिए मांगी थी रकम, पीड़ित ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन को दी थी शिकायत

अयोध्या। भ्रष्टाचार निवारण संगठन की टीम ने शुक्रवार की दोपहर बाद कलेक्ट्रेट परिसर से सहायक चकबंदी मिल्कीपुर में तैनात चकबंदी लेखपाल को एक किसान से 5 हजार रूपये सुविधा शुल्क लेते गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चकबंदी लेखपाल के खिलाफ कैंट थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Advertisements

भ्रष्टाचार निवारण संगठन के निरीक्षक राय साहेब द्विवेदी ने बताया कि 19 दिसंबर को रघुवंश मणि त्रिपाठी ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन विभाग में लिखित शिकायत दी थी कि कलेक्ट्रेट स्थित सहायक चकबंदी कार्यालय मिल्कीपुर में तैनात लेखपाल राम नारायण की ओर से मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र स्थित मलेथू बुजुर्ग के चक संख्या 84 में अमल दरामद दर्ज करने के लिये पांच हजार रुपये सुविधा शुल्क माँगा जा रहा है। संगठन की ओर से जिला प्रशासन से गवाह की मांग की गई और योजना बनाकर केमिकल लगा नोट शिकायतकर्ता को दिया गया।

चकबंदी लेखपाल को रंगे हाथ घूस लेते हुए पकड़ा गया है और कैंट थाने में उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पकड़ा गया लेखपाल अम्बेडकर नगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित नगपुर का निवासी है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  नव्य राम मन्दिर में मना श्रीरामलला का भव्य जन्मोत्सव, सूर्य की किरणों से हुआ तिलक

Comments are closed.