The news is by your side.

केन्द्र में सात वर्ष पूरे होने पर भाजपा में जश्न का माहौल

-रक्तदान कर कार्यकर्ताओं ने सेवा का संकल्प लिया

अयोध्या। केंद्र में भाजपा सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर देश भर में जश्न की तैयारी कर रही है। कोविड महामारी से सफलतापूर्वक लड़ने के साथ पार्टी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कई आयोजन करेगी।

Advertisements

जनपद में पार्टी ने इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की है।कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर जिले भर में कई कार्यक्रम आगामी तीन दिनों में आयोजित किए जाने हैं । उसी कार्यक्रमों के सिलसिले में जिले में आज रक्तदान शिविर में युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर रक्तदान किया। रक्तदान के अवसर पर युवाओं को प्रोत्साहन देने के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, युवा मोर्चा के अध्यक्ष शिवम सिंह स्वयं उपस्थित रहे।

मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि यह कार्यक्रम 28 मई से 30 मई तक चलेगा और 100 से अधिक कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे पार्टी ने ऐसा संकल्प किया है। वहीं सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता 30 मई को सभी गांव में जाकर के सेवा कार्य करेंगे। सेवा कार्य के अंतर्गत जैसे मास्क वितरण सैनिटाइजेशन, दवा किट, मास्क, काला साबुन व मजदूरों को गरीबों को राशन किट उपलब्ध कराएंगे। उनको स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने के लिए जागरूक करेंगे और सभी से कोविड-19 की बैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे।

तीन दिवसीय जश्न कार्यक्रम के बाद 1 जून को बंगाल में चुनाव के बाद हो रही हिंसा पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को वस्तुस्थिति से अवगत कराया जाएगा। पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रमुख विपक्षी दल के रूप में उभर कर आई है। ममता की सरकार ने चुनाव के बाद से हिंसा और तांडव किया है। इस घृणित कृत्य की जानकारी पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करके वहां की वास्तविक स्थिति से प्रत्येक कार्यकर्ता अवगत होगा। इस कठिन समय में पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई और उनसे कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए प्रतिबद्ध करेगा एवं जिससे पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के जो कार्यकर्ता स्वयं को अकेला महसूस कर रहे हैं उनको अंदर से आत्म बल मिलेगा।

इसे भी पढ़े  मलेरिया लाल रक्त कोशिकाओं का संक्रमण : डाॅ. अभय त्रिपाठी

कार्यकर्ता संगठन के लिए अपने प्रदेश में अपने आप को अपने परिवार को अकेला ना समझें ऐसा संदेश उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनको दिया जाएगा। पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है उस स्थिति से भी उत्तर प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को अवगत कराया जाएगा।जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पार्टी के सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने की अपील की है।

Advertisements

Comments are closed.