The news is by your side.

एक्सप्रेस वे पर ट्रक में भिड़ी प्रवचन से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की बस

-पांच जिला अस्पताल में भर्ती, अंबेडकरनगर, गोंडा और सुलटनापुर के हैं निवासी

अयोध्या। देश की राजधानी दिल्ली के निकट शामली जनपद के बेलाखड़ी से संत रामपाल के आश्रम से प्रवचन सुनकर वापस अंबेडकरनगर लौट रही एक निजी बस मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते ओवरटेक करने के चक्कर में एक ट्रक से भिड़ गई। बस सवार 5 श्रद्धालुओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisements

पड़ोसी जनपद अंबेडकरनगर से एक निजी बस बुक करवा संत रामपाल महाराज के आश्रम में आयोजित प्रवचन में शामिल होने के लिए गए श्रद्धालु सोमवार की रात प्रवचन से वापस लौट रहे थे। श्रद्धालुओं को ला रही निजी बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह घने कोहरे के चलते ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के बाद एंबुलेंस और अन्य वाहनों से घायलों को अस्पताल लाया गया।

घायलों में किसी का हाथ फैक्चर हुआ है और किसी का पैर,तो किसी के शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी। घायल अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र स्थित मानिकपुर निवासी 85 वर्षीय शिव प्रसाद पुत्र मनबोध, मालीपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर निवासी 35 वर्षीय श्रवण पुत्र रमापति व बिसवां गांव निवासी 55 वर्षीय कमला पत्नी पियारे, गोंडा जनपद के कोतवाली देहात स्थित पूरे तिवारी निवासी 45 वर्षीय संतोष तिवारी पुत्र आनंद स्वरूप और सुल्तानपुर जिले के अखंडनगर थाना क्षेत्र स्थित सजनपुर निवासी 50 वर्षीया मालती पत्नी नन्द कुमार को जिला अस्पताल के आर्थोसर्जिकल व न्यू ओपीडी में भर्ती कराया गया है।

Advertisements

Comments are closed.