The news is by your side.

युवाओं को गुमराह कर रही भाजपा सरकार : सत्यभान सिंह

जनवादी नौजवान सभा की हुई बैठक

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी की बैठक जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी की अध्यक्षता व जिलासचिव कामरेड शेरबहादुर शेर के संचालन में सम्पन्न हुई।बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी मौजूद रहे। बैठक में मुख्य विचारणीय विषय,सदस्यता 2019 का 7 हजार का लक्ष्य 31 मार्च 2019 तक पूरा करने,जिले में 100 ब्रांच कमेटी का गठन करने,23 जनवरी को नेता सुभाषचंद्र बोस के जन्मदिवस पर 25 यूनिट रक्तदान करने,26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाने, 29 जनवरी को प्रांतीय आवाहन पर शिक्षा-रोजगार व स्थानीय जनसमस्याओं को लेकर जिलामुख्यालय पर प्रदर्शन करने व 30 जनवरी को महात्मा गांधी का शहादत दिवस मनाने पर रहा।
बैठक को संबोधित करते हुए सत्यभन सिंह जनवादी ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ताओं को लगकर सदस्यता लक्ष्य 7 हजार लक्ष्य पूरा करके संगठन को मजबूत बनाना होगा और जिले में सौ ब्रांच कमेटी बनाना होगा तभी संगठन का विस्तार होगा। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की सरकारें युवाओ को गुमराह कर करके नफरत फैलाने का कम कर रही है नफरत व हिंसा फैलाकर जनता को बांटने का काम कर रही है,नौजवानों के रोजगार के सवाल पर ये सरकारें कुछ भी नही कर रही है सरकारी कल कारखानों को बेचने पर आमादा ये सरकार युवा विरोधी है ।युवाओं को एक जुट होकर अपने रोजगार और अधिकार के लिए एकजुट होकर लड़ना होगा।
जिला संयुक्त सचिव कामरेड आशा तिवारी ने कहा कि आज युवाओ को अपने रोजगार के लिए एकजुट होकर संगठन को मजबूत करना होगा और जाना बाजार में 5 सौ युवाओं को जोड़कर संगठन को मजबूत किया जाएगा। जिला उपाध्यक्ष कामरेड शिवधर द्विवेदी ने कहा कि अयोध्या शहर में 3 सौ युवाओ को संगठन से जोड़कर 7 वार्ड कमेटियों का गठन 15 फरवरी तक कर लिया जायेगा।
जिलासचिव कामरेड शेरबहादुर शेर ने कहा कि तारुन ब्लाक में 50 ब्रांच कमेटी बनाकर 3 हजार सदस्य बनाकर संगठन को मजबूत बनाया जायेगा। जिला कोशाध्यक्ष कामरेड पूजा शर्मा ने कहा कि युवतियों को संगठन में सम्मान मिलता है और युवतियों को आगे बढकर संगठन को मजबूत बनाया जाएगा।और अपने वार्ड में सौ सदस्य बनाकर मजबूत संगठन बनाया जाएगा। जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी ने कहा कि आगामी 23 जनवरी नेता सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर जनवादी नौजवान सभा 25 यूनिट ब्लड रक्तदान करेंगे।ये प्रांतीय आवाहन पर पूरे प्रदेश में रक्तदान शिविर लगाकर युवा रक्तदान करेंगे। बैठक में रामजी तिवारी,आशा तिवारी,इकबाल खन्ना,पल्लन श्रीवास्तव, शिवधर द्विवेदी,जिलाप्रभारी विश्वजीत सिंह राजू,पूजा शर्मा,कोमल, माधुरी, अनिल वर्मा मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.