The news is by your side.

सड़क हादसे में बाइक सवार अधेड़ की मौत

-तेज रफ्तार होने के कारण पानी भरे गड्ढे में जा घुसी थी बाइक

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में जा घुसा। हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक कुमारगंज क्षेत्र के लाला पट्टी मसेढ़ा का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बहादुरगंज से कुमारगंज संपर्क मार्ग स्थित भटपुरा गोपालपुर जाने वाले मार्ग के पास अंधा मोड़ है।अनजान वाहन चालक अक्सर इसी मोड़ का शिकार तब हो जाते हैं, जब उनका वाहन की गति अधिक होती है। मंगलवार की रात में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के मसेढ़ा गांव निवासी बुद्धिराम पुत्र जंगली 54 वर्ष थाना खंडासा क्षेत्र के मटेरा गांव निवासी अपने साडू विश्राम यादव के यहां प्रीतिभोज में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में ही अपने घर लौट रहे थे तभी बहादुरगंज से कुमारगंज की ओर लगभग 300 मीटर दूरी पर उनकी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल नंबर यूपी 42 ए आर 4682 सड़क के बाए ओर गड्ढे में भरे पानी में जा घुसी और गाड़ी के नीचे दब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी इलाकाई लोगों को जब हुई तो थाना कुमारगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना पर उप निरीक्षक कमलेश साहनी,उप निरीक्षक अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचकर मृतक अधेड़ के शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना कुमारगंज के प्रभारी निरीक्षक ओपी राय ने बताया की बाइक सवार बुधराम शराब के नशे में थे तथा उनकी गाड़ी तेज रफ्तार में थी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा घुसी थी गड्ढे में पानी होने के चलते उनकी मौत हो गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में और स्पष्ट हो सकेगा।

Advertisements

Comments are closed.