The news is by your side.

तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

-केदारनाथ से दर्शन कर बाइक से लौट रहा था युवक, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ हदसा

मिल्कीपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षाकर्मियों ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उपचार करते हुए हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू , सोनू पुत्र उमाशंकर अपनी बहन व अपने मौसी के लड़के दीपक कुमार के साथ दो अलग-अलग बाइकों से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से अपने घर अक्षय नगर थाना पटना बिहार जा रहे थे। थाना कुमारगंज क्षेत्र से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे पर तेज रफ्तार अज्ञात कार ने राजू की बाइक में टक्कर मार दिया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए बाइक पर पीछे बैठे दीपक कुमार को भी मामूली चोटे आई हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे यूपीडा के मृतक के भाई सोनू ने बताया कि मेरा भाई राजू ओर मेरी बहन तथा मेरी मौसी का लड़का दीपक कुमार बाइक से केदारनाथ दर्शन करने गए थे। हम लोग घर लौट रहे थे। मेरी गाड़ी पर बहन बैठी थी तथा आगे चल रही थी। तथा मेरे भाई राजू की बाइक काफी पीछे थी। एक्सप्रेस- वे पर लगी पट्टी के अंदर राजू की गाड़ी चल रही थी जिसके चलते पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर किया था। लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisements

Comments are closed.