The news is by your side.

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बड़ा हादसा, पिकअप की टक्कर से चार की मौत

-एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से कोहराम

रूदौली। कोतवाली रूदौली क्षेत्र के भेलसर पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ग्राम मुजफ्फरपुर गांव के निकट टाटी बाबा मंदिर के पास डिटर्जेंट पाउडर बेच रहे बाइक सवार सेल्समैन को पीछे से तेज रफ्तार आ रही अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना से राष्ट्रीय मार्ग पर अफरातफरी का माहौल बन गया। चीख पुकार सुनते ही ग्रामीण इकठ्ठा होकर पलटी हुई पिकअप के नीचे दबे लोगों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और इसकी सूचना रुदौली कोतवाली पुलिस को दी।

Advertisements

सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी द्रवेश द्विवेदी अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गंभीर रुप से घायल महिला को एनएचआई की एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। पिकअप को राष्ट्रीय मार्ग से हटवाकर भेलसर चौकी लाया गया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे अपनी बाइक प्लैटिना पर सवार होकर एक सेल्समैन रोज की भांति डिटर्जेंट पाउडर बेचने के लिए मुजफ्फरपुर गांव के सामने मार्ग के किनारे बाइक खड़ी कर एकत्र ग्रामीणों के हाथ पाउडर दे रहा था। इसी दौरान अयोध्या की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार डिटर्जेंट पाउडर सेल्समैन अब्दुल बारी पुत्र अब्दुल हसन निवासी चंदी भानपुर थाना तंबौर जिला सीतापुर सहित डिटर्जेंट पाउडर खरीद रही सुरती (19) पुत्री बसंत लाल, जातिरा (42) पुत्री राम दुलारे निवासी जगदीशपुर मजरे फेलसंडा थाना कोतवाली रुदौली जनपद अयोध्या की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हर्षमान (03) पुत्र तिलकरामनिवासी जगदीशपुर मुजफ्फरपुर थाना कोतवाली रुदौली की हालत गंभीर होने पर एम्बुलेंस से सीएचसी रुदौली भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

इसे भी पढ़े  विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

वहीं गंभीर रुप से घायल अनुपा (23) पत्नी अनिल निषाद गंभीर रुप से घायल हो गई जिन्हें पुलिस ने एनएचआई की एम्बुलेंस से आनन फानन जिला अस्पताल भिजवाया। रुदौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया गया है। घटना लगभग सुबह साढ़े 8 बजे की हैं। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली हैं। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा हैं।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया गहरा शोक
-सूबे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर हुए हादसे को लेकर गहरा शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने अयोध्या में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारीजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने दोनों दुर्घटनाओं में घायलों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

 

Advertisements

Comments are closed.