खोजनपुर से निरालानगर परिक्रमा मार्ग को सीसी रोड निर्माण की मिली स्वीकृति

Advertisement

फैजाबाद। विकास खण्ड मसौधा के नगर से सटे खोजनपुर से निरालानगर परिक्रमा मार्ग सीसी रोड निर्माण हेतु सांसद लल्लू सिंह द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के समक्ष प्रस्तुत प्रस्ताव पर मुहर लग गयी है। इसके लिए 90 लाख रुपये स्वीकृत हुए है। सड़क के निर्माण की लगातार ग्रामीणों के द्वारा मांग की जाती रही है। ग्रामीणों ने इसके लिए प्रदर्शन भी किया था। सड़क न होने से इलाके में जलभराव की समस्या बनी रहती थी।
नसे अलावा चार अन्य अन्य सड़को का प्रस्ताव भी सांसद लल्लू सिंह ने मुख्यमंत्री को भेजा है। इन सड़को में एनएच 28 लखनऊ गोरखपुर फोरलेन राष्ट्रीय मार्ग से नयाघाट पुराने सरयू पुल तक, फैजाबाद अकबरपुर मार्ग पर फैजाबाद शहर के गुलाबबाड़ी से चैदह कोसी परिक्रमा मार्ग दर्शन नगर तक व नंदीगग्राम बिबियापुर, भावापुर, दशरथपुर, पातूपुर, जलालपुर होते हुए पहुपी मार्ग व देवकाली स्थित कोरखाना सम्पर्क मार्ग का विशेष मरम्मत का कार्य शामिल है। इन सड़को को भी जल्द स्वीकृति मिल जायेगी।
सांसद लल्लू सिंह ने फरवरी माह में इन सड़को के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया था। जिसमें खोजनपुर से निरालानगर परिक्रमा मार्ग सीसी रोड़ निर्माण को स्वीकृति मिल गयी है। इस सड़क पर दो से तीन महीने में निर्माण कार्य प्रारम्भ हो जायेगा।

इसे भी पढ़े  समाज सेवा से बढ़कर कोई पुण्य नहीं : आनन्दसेन यादव