The news is by your side.

मीडिया सेन्टर तोड़े जाने से पत्रकारों में आक्रोश

पत्रकारों ने एसडीएम को सौपा शिकायती पत्र कार्यवाही की माँग

सोहावल। तहसील परिसर के बाहर बाउन्ड्रीवॉल के किनारे बने मीडिया सेन्टर को शरारती तत्वों द्वारा बिना किसी सूचना के तोड़े जाने से आक्रोशित पत्रकारों ने उपजिलाधिकारी से मिलकर शिकायती पत्र सौपा है और कार्यवाही की मांग की है।

Advertisements

ज्ञात हो कि तहसील गेट के बाहर लगभग डेढ़ दशक पूर्व से एक मीडिया सेन्टर बनाया गया था। जहाँ पर बैठकर मीडिया कर्मी अपने खबरों का संकलन करने के साथ मीडिया से सम्बंधित मीटिंग आदि किया करते थे।इसे कुछ शरारती तत्वों ने जल निकासी में अवरोध बताकर बिना किसी सूचना व प्रशासन को संज्ञान में लिए जेसीबी मशीन से तोड़ दिया।जिससे मीडिया कर्मियों के मान सम्मान सहित आर्थिक काफी क्षति हुई और उनके बैठने की जगह को नष्ट कर दिया  गया।

इसे लेकर तहसील के पत्रकार आक्रोशित है। सोमवार को पत्रकारों ने उपजिलाधिकारी और रौनाही प्रभारी निरीक्षक को दो सूत्री शिकायत  पत्र सौपा है।जिसमें दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही व पत्रकारों को तहसील परिसर में बैठने की व्यवस्था कराये जाने की मांग शामिल है।इस अवसर राम सुरेश सिंह बाबा,रामकल्प पाण्डेय, अरुण कुमार पाण्डेय,देवी प्रसाद वर्मा, शैलेन्द्र प्रताप सिंह,सोहराब खान,कासिम अली,मो फहीम,अफरोज खान,प्रदीप पाण्डेय,सुधीर कुमार मिश्रा,गौरव मिश्रा, अमित यादव,आदि सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  भाकपा प्रत्याशी ने 80 किमी जुलूस निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

Comments are closed.