in

आग से जलकर खाक हुई गृहस्थी

मिल्कीपुर। अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग कई परिवार के घर गृहस्थी जलकर हुई राख। खण्डासा थाना क्षेत्र की भखौली पूरे कुंजल गांव में शुक्रवार को अपराहन करीब 3 बजे गांव के बंसीलाल पासी के घर से अचानक आग की लपटें उठने लगी पड़ोसियों ने आग की लपटों को देख कर गुहार लगाते हुए आग बुझाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक आग की लपटें पड़ोस के घरों को भी अपने आगोश में ले लिया। आग लगने की सूचना ग्राम प्रधान ने डायल हंड्रेड पुलिस सहित फायर ब्रिगेड व खण्डासा पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंच तो गए लेकिन पानी की तलाश के लिए इधर उधर भटकते रहे गांव के विनोद सिंह ने एक प्राइवेट ट्यूबेल चलवा कर पानी की व्यवस्था करवाया मौके पर फायर ब्रिगेड के जवान व ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते की तब तक आग की लपटें गांव के गंगा, गूड्डू ,बाबूलाल ,खुसीराम ,नरेंद्र कुमार व भवानी भीख सहित सात घरों की घर गृहस्थी जलाकर राख कर दी।
गांव के उमेश सिंह ने बताया कि बंसी लाल पासी की बेटी आरती की शादी आगामी 20 जून को कुमारगंज थाना क्षेत्र के बाबा गांव से होना तय था शादी के लिए जुटाए गए सामान भी जलकर राख हो गए। गांव के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि लगातार तीन वर्षों से बंसीलाल के ही घर से आग लगती रहती है आज किस कारण से लगती है इसका कोई अस्पष्ट पता नहीं चल पाता। चौकी इंचार्ज खण्डासा ने बताया कि किसी प्रकार की जानहानि नहीं हुई है ।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

समर्थकों के साथ राकेश जायसवाल ने थामा भाजपा का दामन

जनता का डाकघर के प्रति बना है विश्वास: दुर्गापाल