The news is by your side.

सामाजिक न्याय के नारे के साथ जनौस का 17वां राज्य सम्मेलन सम्पन्न

सत्यभान सिंह जनवादी को चुना गया प्रदेश सचिव

Advertisements

अयोध्या। नफरत व हिंसा की राजनीति को शिकस्त दो,शिक्षा रोजगार व सामाजिक न्याय के नारे के साथ भारत की जनवादी नौजवान सभा का 17वां उत्तर प्रदेश का राज्यसम्मेलन सम्पन हुआ।
सम्मेलन सचिव द्वारा रखे गए राजनैतिक व सांगठनिक प्रस्ताव पर जिले से आये हुए प्रतिनिधियों ने चर्चा किया और उसे सर्वसम्मति से पारित किया। सम्मेलन में रोजगार पर बढ़ रहे हमले व बेरोजगारी के खिलाफ,शिक्षा पर बढ़ रहे हमले के खिलाफ,पर्यावरण संकट के खिलाफ,सार्बजनिक बितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्ट्राचार के खिलाफ सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किए गए। सम्मेलन ने अपनी 38 सदस्यीय राज्यकमेटी का चुनाव किया ।राज्यकमेटी ने अपना 10 सदस्यीय सचिवमंडल चुना।
संगठन के प्रदेश सचिव सत्यभान सिंह जनवादी को चुना गया और अध्यक्ष साथी गुलाब चन्द्र को चुना गया। नए राज्यकमेटी के प्रदेश सचिव साथी सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि यह उत्तर प्रदेश 17वां राज्यसम्मेलन जिन विषम परिस्थितियों में सम्पन हुआ है उन परस्थितियों से ही युवाओ के सामने रोजगार के सवाल पर नया आन्दोलन को संगठित करने का काम जनौस करेगा। सम्मेलन के समापन करते हुए नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चन्द्र ने सफल आयोजन के लिए फैज़ाबाद के सभी व्यपारियो, बुद्धजीवियांं ,जनता,पत्रकारों और जनपदवासियों,को बधाई दिया। सम्मेलन हम होंगे कामयाब एक दिन, गीत के साथ समापन हुआ।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शिक्षक को नहीं है डिजिटल हाजिरी से परहेज, मिले 30 ईएल और हाफ सीएल

Comments are closed.