The news is by your side.

15 हजार का इनामियां गिरफ्तार

आरोपी की निशानदेही पर एक खेत से शराब के दो पौवे बरामद

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली पुलिस ने स्वाट टीम के साथ कस्बे के एक अंग्रेजी शराब के दूकान के पास से पन्द्रह हजार के इनामिया युवक को गिरफ्तार किया है।मामले में पुलिस ने आबकारी टीम के साथ आरोपी की निशानदेही पर एक खेत से शराब के दो पौवे बरामद किया है। एसएचओ विद्याशंकर शुक्ला के मुताबिक़ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अवैध शराब के वितरण पर रोक लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisements

अभियान के तहत कोतवाली में दर्ज मु0अ0स0197/21 धारा60(ए),60आबकारी अधिनियम, 302, 307,120 बी 34, 272, 419, 420,467,468, 471ऐक्ट में कोतवाली पुलिस के साथ स्वाट टीम को वांछित आरोपी युवक को कस्बे के तेलियागढ़ मौजूद अंग्रेजी शराब के दूकान के पास से गिरफ्तार किया है।पूंछतांछ में आरोपी युवक ने30मार्च को इलाके के त्रिलोकपुर दफ्फरपुर गाँव में जहरीली शराब से हुई घटना में शामिल होने की बात कबूलते हुए पुलिस,स्वाटटीम व आबकारी टीम को आजादनगर पूराकलंदर थाने के एक खेत से दो अदत जहरीली ब्लू लाइन शराब के पौवे बरामद किया है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि ये जहरीली शराब उसी में से बचे हुए है।पकड़े गये आरोपी की पहचान मोहित मिश्रा पुत्र कमलेश मिश्रा निवासी पूरे पयासी मिश्र का पुरवा,मोइया कपूरपुर, थाना पूराकलंदर जनपद अयोध्या के रूप में हुई   एसएचओ ने बताया कि आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया।बताते चले कि होली के दिन इलाके के त्रिलोकपुर दफ़्फ़रपुर गाँव में निवर्तमान प्रधान ने दारु व मछली की दावत दी थी। जिसने दारु पीने से दो लोगो की मौत और कई लोग बीमार हुए थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ आईजी,डीएम,एसएसपी सहित तमाम आलाधिकारी पहुंचे और पड़ताल में पुलिस को ब्लू लाइन की कई खाली पॉवे भी मिले थे। आलाधिकारियो ने लोगो से अतिशीघ्र मामले में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही थी। जिसमें पुलिस ने नौ लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और बाकी आरोपियों की तलाश ने लगी हुई थी।

Advertisements

Comments are closed.