मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, तीन फरार

चोरी किया गया ढ़ाई लाख का मोबाइल बरामद

अयोध्या। मैजिक मोबाइल सेंटर में हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो शातिर चोरों को 17 मोबाइल कीमत लगभगत ढ़ाई लाख के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरोह के तीन चोर अभी भी फरार हैं। यह जानकारी पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने दिया।
उन्होंने बताया कि शिवनगर कालोनी नवीन मण्डी के पास स्थित मैजिसक मोबाइल सेंटर से 5/6 मई की रात में चोरी की वारदात हुई थी। चोर दूकान से लगभग ढ़ाई लाख रूपये की कीमत के 17 मोबाइल फोन चुरा ले गये थे। मुखबिर खास की सूचना पर 11 जून को कोतवाली नगर प्रभारी विनोद बाबू मिश्रा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के उप निरीक्षक अजय कुमार सिंह, उप निरीक्षक संजीव प्रकाश सिंह, उप निरीक्षक विजयंत मिश्रा मय हमराहियों के साथ प्रकाश लाॅन रायबरेली रोड के पास से गिरोह के दो सदस्यों नाजिम उर्फ सलीम पुत्र बन्ने निवासी ताला खेड़ा थाना हसनपुर जनपद अमरोहा व इसी गांव के सैदअली उर्फ शानू पुत्र मासूम अली को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किया गया 17 मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया। अभियुक्तों ने पूंछताछ में बताया कि उसके गिरोह में सलमान पुत्र शौकीन, महबूब पुत्र महफूज, जान मोहम्मद पुत्र शेर मोहम्मद निवासीगण शाहजमल थाना किठोर जनपद मेरठ भी शामिल हैं।
अभियुक्तों ने बताया कि हमल लोग दिन में कपड़े की फेरी लगाते हैं और उसी दौरान चोरी करने के लिए दुकान को चिन्हित कर लिया जाता है। रात्रि में दूकान का शटर उठाकर घटना को अंजाम दिया जाता है। एसएसपी ने बताया कि फरार तीन अन्य चोरों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Facebook Comments
इसे भी पढ़े  डॉ. भीमराव अंबेडकर सम्मान से नवाजे जायेंगे डाॅ. अशोक कुमार राय