The news is by your side.

ससुराल से लौटे युवक ने घर मे लगाई फांसी, मौत

-दुर्गन्ध उठने पर लोगों को हुई जानकारी

रुदौली। तीन दिन पूर्व ससुराल से लौटकर आए युवक ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दुर्गन्ध उठने पर लोगों को आशंका हुई। जिसके बाद उसके कमरे से बरामद हुआ।मामला पटरंगा थाना क्षेत्र के शहबाज़चक गांव का है।

Advertisements

बताया जाता है कि गांव निवासी शिव बहादुर गुप्ता (28)पुत्र हरिलाल की शादी तीन वर्ष पूर्व बाराबंकी जिले के कूढा सुखीपुर गांव से हुई थी। पत्नी विगत आठ माह से अपने मायके में ही रह रही थी। अभी तीन दिन पूर्व शिवबहादुर पत्नी को लाने अपने ससुराल गया था।लेकिन पत्नी साथ नही आई।मृतक के परिजनों ने बताया कि शिव बहादुर परिवार से अलग मकान में रहते थे। जब मकान से दुर्गंध आने लगी तो लोग परेशान हुए और मामले की सूचना पटरंगा एसओ विवेक कुमार सिंह को दी।

सूचना पर हल्का दरोगा रामखिलाड़ी पूरे दल बल के साथ बृहस्पतिवार को मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़वाकर अंदर दाखिल हुए तो देखा शिवबहादुर का फफूंदी लगा दुर्गन्धयुक्त शव उसी के गमछे के सहारे लटक रहा था।एसओ विवेक सिंह ने बताया शव को उतरवाकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।सूचना मिलते ही मवई जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रमेश रावत, गुड्डू खां, जयसिंह वर्मा आदि लोग मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Comments are closed.