The news is by your side.

पिता की मौत के दूसरे दिन युवक की दुघर्टना में मौत

-दो दिन में हुई दो मौतों से मृतक के परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़

मिल्कीपुर। थाना इनायतनगर क्षेत्र में हुई दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक जयकुमार उम्र 28 वर्ष दोपहर में शाहगंज बाजार से वापस घर लौट रहा था तभी रास्ते में सीतापाती भगवती इंटर कॉलेज के गेट के पास अचानक पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने जयकुमार की मोटरसाइकल को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

Advertisements

जिससे मोटरसाइकिल सवार जय कुमार ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया जिस कारण उसे काफी गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने जयकुमार को मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक के परिजनों ने थाना इनायतनगर में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग किया है और आरोप लगाया है कि थाना इनायतनगर क्षेत्र के पलिया माफी निवासी विक्रम बहादुर मिश्रा उर्फ झिनकू पुत्र राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा की ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ने से जयकुमार की मौत हुई है।

बताते चलें कि 2 दिन में हुई 2 मौतों से मृतक के घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।मृतक जयकुमार के पिता रामकरण का एक दिन पहले ही मौत हुई थी और दूसरे दिन जयकुमार की भी सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। मृतक जयकुमार की शादी लगभग 12 वर्ष पूर्व हुई थी जिसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं जिसमें 2 लड़के व तीसरी बेटी अभी गोद मे है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  धर्म राजनीति से दूर रहे तो ज्यादा अच्छा : चंद्रशेखर

Comments are closed.